The Lallantop
Advertisement

हार्दिक की टीम का बड़ा नुकसान, रोहित शर्मा के साथ एक और प्लेयर छोड़ेगा साथ!

Rohit Sharma Mumbai Indians से अलग होंगे. ये बात तो सभी मानकर चल रहे हैं. लेकिन अब इनके साथ एक और स्टार के अलग होने का दावा किया गया है. और ये दावा करने वाला कोई आम आदमी नहीं है.

Advertisement
Rohit Sharma, Ishan Kishan
मुंबई इंडियंस से अलग हो जाएंगे रोहित और ईशान? (PTI File)
pic
सूरज पांडेय
31 मई 2024 (Updated: 31 मई 2024, 21:52 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस से अलग हो रहे हैं. ये वाला गेस तो सारा इंडिया मार रहा है. लेकिन इनके साथ एक और बंदे के बाहर जाने की ख़बर आ रही है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर की मानें तो रोहित के साथ ईशान किशन को भी बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. रोहित के भविष्य पर तो तभी से चर्चा हो रही है, जब से उन्हें मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटाया गया. टीम ने रोहित की जगह हार्दिक पंड्या को कप्तानी सौंप दी थी.

और इसके बाद से ही रोहित के भविष्य पर सवाल हैं. रोहित को कप्तानी से हटाकर मुंबई वालों ने IPL2024 का अंत आखिरी स्थान पर रहकर किया. और अब IPL 2025 Auction से पहले आकाश चोपड़ा ने इन पर बात की है. चोपड़ा की मानें तो रोहित ने फ़्रैंचाइज़ के लिए अपना आखिरी मैच खेल लिया है. अब वह दोबारा मुंबई की जर्सी में नहीं दिखेंगे. साथ ही चोपड़ा को ये भी लगता है कि ईशान किशन भी बाहर कर दिए जाएंगे. और इसके पीछे की वजह बनेगी उनकी कीमत.

यह भी पढ़ें: BCCI ने लिया है बड़ा रिस्क, रोहित ना समझ पाए तो इंडिया…

NDTV के मुताबिक, आकाश ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,

'मैं सोचता हूं कि वो ईशान किशन को जाने देंगे. शायद वह राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल करें. क्योंकि साढ़े पंद्रह करोड़ बहुत बड़ी रकम है. मुझे नहीं लगता कि ईशान को रिटेन किया जाएगा. मैं सोचता हूं कि रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के लिए अपना आखिरी मैच खेल लिया है. फिर चाहे वो खुद रिटेन ना होना चाहें या फिर फ़्रैंचाइज़ उन्हें जाने दे.

किसी भी हाल में, मैं उन्हें फ़्रैंचाइज़ से अलग होता देख रहा हूं. मैं नहीं सोचता कि आप रोहित शर्मा को फिर से मुंबई इंडियंस की जर्सी में देखेंगे. ये मेरी समझ है. मैं शायद ग़लत हो सकता हूं. लेकिन मुझे लगता है कि नए सीजन की शुरुआत में हम किसी भी हाल में रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस के लिए नहीं खेलते देखेंगे.'

बता दें कि रोहित शर्मा IPL में कहीं से भी खेलें, लेकिन अभी उनकी लीडरशिप में टीम इंडिया को T20 World Cup खेलना है. यहां उनके डिप्टी हार्दिक पंड्या होंगे. रोहित ने हार्दिक की कप्तानी में ही IPL2024 खेला था. दोनों प्लेयर्स के बीच अनबन की ख़बरें लगातार आ रही हैं.

लोगों का दावा है कि इन दो प्लेयर्स के बीच में नहीं बन रही है. और इसका असर टीम पर भी दिखेगा. मुंबई इंडियंस के कई मैचेज़ में दोनों प्लेयर्स के बीच केमेस्ट्री की कमी दिखी. कई प्लेयर्स ने तो चलते मैच में टीम हार्दिक की जगह टीम रोहित को चुन लिया. IPL2024 में हार्दिक इतने ट्रोल हुए, लेकिन रोहित ने उन पर एक शब्द नहीं कहा. जबकि खुद के भविष्य पर वो इशारा कर गए. कोलकाता के खिलाफ़ हुए मैच से पहेल वायरल हुआ वीडियो तो आपने देखा ही होगा. ख़ैर अपने को इससे क्या, अभी IPL में वक्त है. तब तक वर्ल्ड कप देखते हैं.

वीडियो: T20 WC 2024 के बीच BCCI IPL 2025 मेगा ऑक्शन पर ये चर्चाएं कर रही है!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement