The Lallantop
Advertisement

हार्दिक को ट्रोल करने वाले सावधान, मुंबई में ऐसी हरकतों को ना मिलेगी माफी!

Hardik Pandya की खूब ट्रोलिंग हो रही है. IPL2024 के अभी तक के सारे मैचेज़ में फ़ैन्स ने हार्दिक को खूब ट्रोल किया है. लेकिन ऐसा मुंबई में नहीं चलेगा. MCA ने ऐसे लोगों को स्टेडियम से निकालने की तैयारी कर ली है.

Advertisement
Hardik Pandya
हार्दिक को ऐसे बचाएगा मुंबई क्रिकेट असोसिएशन (PTI File)
pic
सूरज पांडेय
30 मार्च 2024 (Published: 21:01 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

हार्दिक पंड्या लगातार फ़ैन्स के निशाने पर हैं. जबसे उन्होंने रोहित शर्मा की जगह ली है, फ़ैन्स उनके खिलाफ़ खूब बातें कर रहे हैं. सोशल मीडिया से होती हुई ये चर्चा अब ग्राउंड तक पहुंच गई है. हार्दिक पंड्या जहां भी जा रहे हैं, फ़ैन्स जमकर उनका मजाक बना रहे हैं. उनके खिलाफ़ नारेबाज़ी हो रही है. अहमदाबाद और हैदराबाद में फ़ैन्स ने हार्दिक को खूब चिढ़ाया.

इस मामले पर मुंबई इंडियंस ने अभी तक ऑफ़िशली कुछ नहीं कहा है. लेकिन मुंबई क्रिकेट असोसिएशन (MCA) ने हार्दिक को बचाने की तैयारी कर ली है. इस सबकी शुरुआत अहमदाबाद में हुए मैच से हुई थी. गुजरात टाइटंस के खिलाफ़ इस मैच के दौरान हार्दिक के अपने घर के लोगों ने उन्हें खूब सुनाया था.

यह भी पढ़ें: आज जो देखा, पसंद आया... बोलर्स की कुटाई पर हार्दिक को सुनिए!

ये बवाल लोगों के लिए नई चीज थी. कई कॉमेंटेटर्स ने तो यहां तक कह दिया कि इससे पहले उन्होंने भारत में ऐसा कुछ नहीं देखा था. और फिर अगले मैच में भी जनता नहीं मानी. हैदराबाद में सनराइजर्स के खिलाफ़ मैच के दौरान भी हार्दिक को खूब सुनाया गया. इस हाईस्कोरिंग मैच में दोनों तरफ़ से खूब रन बने, लेकिन इसके बावजूद जनता का फ़ोकस हार्दिक पर रहा.

वहां भी हार्दिक को खूब सुनाया गया. और यही देखते हुए MCA ने ऐसे फ़ैन्स के खिलाफ़ तगड़ी तैयारी कर ली है. मुंबई वाले 1 अप्रैल को वानखेडे में राजस्थान रॉयल्स का सामना करेंगे. और इस मैच में हार्दिक को प्रताड़ित करने की कोशिश करने वाले फ़ैन्स को जगह नहीं मिलेगी. MCA ऐसा प्रयास करने वाले लोगों को हिरासत में लेकर मैदान से बाहर कर देगा.

मुंबई के पहले होम गेम की इस तैयारी के बारे में मराठी अख़बार लोकमत ने लिखा,

'MCA ने सुरक्षा बढ़ा दी है. और मैच के दौरान फ़ैन्स पर क़रीबी नज़र रखी जाएगी. पंड्या को प्रताड़ित करते या ट्रोल करते मिले किसी भी बंदे को हिरासत में लेकर मैदान से निकाल दिया जाएगा. हालांकि, इसके बावजूद मुंबई के पहले होम गेम में दर्शकों के बीच बैठे पंड्या के आलोचकों को संभालना पुलिस के लिए बड़ा चैलेंज होने वाला है.'

बात मुंबई की करें, तो ये लोग IPL2024 Table में नौवें नंबर पर हैं. टीम को अभी तक खेले दोनों मैच में हार मिली है. सीजन के इनके पहले मैच में गुजरात ने जीत दर्ज की. जबकि दूसरे में हैदराबाद ने मुंबई को पीटा. गुजरात वाले मैच में मुंबई 168 के जवाब में 162 रन ही बना पाई थी. जबकि हैदराबाद ने तो इनके खिलाफ़ 277 रन बना डाले. यहां मुंबई ने अच्छे से चेज़ किया, लेकिन अंत में टीम 246 रन ही बना पाई.

वीडियो: 'बैटर्स की मदद...', हैदराबाद से बुरी तरह हारने पर हार्दिक ने क्या सफाई दी?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement