The Lallantop
Advertisement

स्टोइनिस ने LSG को हारा हुआ मैच जिताया पर असली महफिल एक लड़का लूट ले गया!

Chennai Super Kings को हराने के बाद Lucknow Super Giants और Marcus Stoinis की काफी तारीफ हो रही है. मैच के बाद LSG के एक सुपर फैन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Advertisement
IPL 2024, LSG vs CSK, Viral Video
मार्कस स्टोइनिस ने गजब की पारी खेल लखनऊ को मैच में जीत दिला दी (फोटो: PTI)
24 अप्रैल 2024 (Updated: 24 अप्रैल 2024, 08:42 IST)
Updated: 24 अप्रैल 2024 08:42 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

IPL 2024 में 23 मार्च को कमाल का मैच हुआ. लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच. जहां चेन्नई सुपर किंग्स को लखनऊ सुपर जाएंट्स ने 6 विकेट से हरा दिया. मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) की ऐतिहासिक पारी की बदौलत. स्टोइनिस ने ना सिर्फ शतक लगाया बल्कि आखिर तक नाबाद रह टीम को टारगेट तक पहुंचा दिया. हर तरफ स्टोइनिस के इस कमाल की पारी की खूब चर्चा हो रही है. इस बीच सोशल मीडिया पर लखनऊ सुपरजाएंट्स के एक फैन का वीडियो वायरल (LSG fan viral photo) हो रहा है. जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

211 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही LSG के लिए स्टोइनिस ने 124 रन की धुआंधार पारी खेली. उन्होंने मुस्तफिजुर रहमान के आखिरी ओवर में महज तीन गेंद पर 19 रन कूट टीम को जीत दिला दी. इसमें एक रन नो बॉल का था. मैच खत्म हुआ तो एक तरफ हर किसी ने स्टोइनिस को इस कमाल की पारी के लिए शाबाशी दी तो वहीं दूसरी तरफ लखनऊ का एक फैन सोशल मीडिया पर छा गया.

ये भी पढ़ें: ध्वनि प्रदूषण से बचाने... स्टोइनिस के शतक पर आए ये रिएक्शंस कमाल हैं

दरअसल चेन्नई में खेले गए मुकाबले के दौरान हजारों फैन्स CSK को सपोर्ट करने आए हुए थे. पूरा स्टेडियम पीले रंग की जर्सी पहने लोगों से भरा हुआ था. CSK फैन्स के इस सैलाब के बीच एक फैन LSG की जर्सी पहने अपनी टीम को सपोर्ट कर रहा था. रोलर-कोस्टर वाले मैच में काफी समय तक चेन्नई का दबदबा रहा और ये फैन निराश नजर आता रहा. लेकिन  LSG ने यह मैच अपने नाम किया, फैन्स की खुश की ठिकाना नहीं रहा. और बाकी का काम किया IPL के दौरान हमेशा चर्चा में रहने वाले कैमरे वाले भईया ने. उन्होंने तुंरत ने अपने कैमरे का फोकस उस फैन की तरफ कर दिया. और फिर स्क्रीन पर जो नजारा दिखा उसे काफी पंसद किया जा रहा है.

फैन को मिलेगी LSG की जर्सी

फैन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब लखनऊ सुपर जाएंट्स उसका नाम ढूंढने की कोशिश कर रही है. फ्रैंचाइज ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट पर कमेंट किया,

“क्या कोई इस लीजेंड से से संपर्क साधने में हमारी मदद कर सकता है? हमारे पास उनके लिए एक ऑटोग्राफ वाली जर्सी है.”

तीन गेंद पहले जीता LSG

मैच का ब्रीफ स्कोर बताएं तो चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए 4 विकेट खोकर 210 रन बनाए. रुतुराज गायकवाड़ ने 60 गेंद पर 108 रन की कप्तानी पारी खेली. इस टारगेट को लखनऊ की टीम ने तीन गेंद बाकी रहते चेज कर लिया. स्टोइनिस ने 63 गेंद पर 13 चौके और 6 छक्के की मदद से 124 रन की पारी खेली. जबकि पूरन ने 15 गेंद पर 34 और दीपक हूडा ने छह गेंद पर 17 रन की पारी खेल टीम को जीत दिला दी.

वीडियो: कोहली का गुस्सा जायज? कैफ ने धोनी का नाम लेकर बड़ी बात कह दी

thumbnail

Advertisement

Advertisement