The Lallantop
Advertisement

जॉस बटलर के विकेट के पीछे कुलदीप यादव और ऋषभ पंत का दोस्ताना, जानें कैसे?

रिव्यू में जॉस बटलर LBW आउट हो गए. Kuldeep Yadav का रिव्यू सफल रहा. बटलर ने 16 गेंद पर सिर्फ 11 रन बनाए.

Advertisement
ipl 2024 kuldeep yadav drs rishabh pant jos buttler
विकेट के लिए कुलदीप ने पंत का हाथ पकड़ वो किया जो कम ही आपने देखा होगा. (फोटो- ट्विटर)
28 मार्च 2024
Updated: 28 मार्च 2024 21:29 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कुलदीप यादव. भारतीय क्रिकेट टीम के फ्रंटलाइन स्पिनर्स में से एक. IPL 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे कुलदीप और टीम के कप्तान ऋषभ पंत (Kuldeep Yadav Rishabh Pant DRS) के बीच दोस्ताना तो लोगों ने देखा ही है. यही दोस्ताना अंदाज राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में एक विकेट का कारण बना. विकेट जॉस बटलर का. विकेट के लिए कुलदीप ने पंत का हाथ पकड़ वो किया जो कम ही आपने देखा होगा.

राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली के कप्तान पंत ने पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. टीम के ओपनर यशस्वी जायसवाल 5 और कप्तान संजू सैमसन 15 रन बनाकर पवेलियन जा चुके थे. 7 ओवर में राजस्थान की टीम दो विकेट खोकर 35 रन बनाकर खेल रही थी. 7वां ओवर कराने आए चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव. पहली गेंद पर रियान पराग ने सिंगल लिया. अब स्ट्राइक पर थे 11 रन बनाकर खेल रहे जॉस बटलर. कुलदीप ने गेंद कराई. बटलर रिवर्स स्वीप खेलने गए. लेकिन गेंद मिस कर गए. कुलदीप ने अंपायर से LBW की अपील की. लेकिन अंपायर ने नॉट आउट दिया.

पर कुलदीप कॉन्फिडेंट थे. वो कप्तान ऋषभ पंत के पास गए. उनका हाथ पकड़ा और उन्हें DRS लेने के लिए मजबूर किया. पंत ने रिव्यू का इशारा कर दिया. रिव्यू में जॉस बटलर LBW आउट हो गए. कुलदीप का रिव्यू सफल रहा. बटलर ने 16 गेंद पर सिर्फ 11 रन बनाए.

मैच में क्या चल रहा है?

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीता और बोलिंग करने का फैसला किया. राजस्थान की टीम ने 18 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 143 रन बना लिए हैं. रियान पराग 58 और हेटमायर 1 रन बनाकर खेल रहे हैं. इससे पहले आर अश्विन ने 19 गेंद पर 29 रन की पारी खेली. जिसमें तीन छक्के शामिल थे. दिल्ली के लिए खलील अहमद, मुकेश कुमार, अक्षर पटेल, एनरिक नॉर्टजे और कुलदीप यादव ने एक-एक विकेट चटकाए.

वीडियो: कुलदीप यादव ने रोहित शर्मा की बात ना सुन कमाल कर दिया!

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement