The Lallantop
Advertisement

पहले चौतरफ़ा पिटे, फिर गुस्से से लाल क्यों हो गए हार्दिक पंड्या?

Hardik Pandya दिल्ली के खिलाफ़ IPL 2024 मैच के दौरान इनकी खूब पिटाई हुई. हार्दिक ने अपने दो ओवर्स में 41 रन लुटाए. मैच के दौरान उन्हें अपनी टीम पर चिल्लाते भी देखा गया था.

Advertisement
Abhishek Porel, Hardik Pandya
अभिषेक पोरेल ने भी हार्दिक को खूब कूटा (PTI)
27 अप्रैल 2024
Updated: 27 अप्रैल 2024 23:14 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

हार्दिक पंड्या और मुंबई इंडियंस का बुरा हाल है. दिल्ली में जेक फ़्रेजर मैक्गर्क ने इन्हें बुरी तरह से पीटा. पहले बैटिंग करते हुए ऋषभ पंत की टीम ने 257 रन बना डाले. इस टीम की बैटिंग के दौरान हार्दिक पंड्या फिर से फ़ैन्स के निशाने पर रहे. बोलिंग और कप्तानी, दोनों के लिए उनकी अलोचना हुई. मैक्गर्क की बैटिंग के दौरान हार्दिक भड़कते भी दिखे. इस पूरे मैच के दौरान उन्हें खूब चर्चा मिली.

इससे पहले, मैक्गर्क ने पहले ओवर से ही मुंबई के बोलर्स को धुनना शुरू कर दिया. पावरप्ले खत्म हुआ तो टीम ने 92 रन बना डाले थे. मैक्गर्क ने सिर्फ़ 15 गेंदों पर एक और पचासा जड़ दिया. इसी दौरान का एक वीडियो खूब वायरल है. इस वीडियो में हार्दिक पंड्या को बाउंड्री के क़रीब गुस्साते देखा जा सकता है. हालांकि यह साफ नहीं हो पाया कि हार्दिक किस पर चिल्ला रहे थे.

हार्दिक की इस मैच में जमकर धुनाई भी हुई. सिर्फ़ दो ओवर्स फेंकने वाले हार्दिक ने 41 रन लुटाए. जबकि उन्हें कोई विकेट नहीं मिला. IPL2024 में अभी तक हार्दिक कोई भी कमाल नहीं दिखा पाए हैं. वह इस सीजन एक भी पचासा नहीं मार पाए हैं. इस मैच में लग रहा था कि हार्दिक ये स्टैट बदल देंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. वह 24 गेंदों पर 46 रन की पारी खेल आउट हो गए.

यह भी पढ़ें: डियर BCCI, हार्दिक पंड्या को प्रियॉरिटी देना बंद कर दो!

मैक्गर्क ने सिर्फ़ 27 गेंदों पर 84 रन की पारी खेली. इसमें ग्यारह चौके और छह छक्के शामिल रहे. दिल्ली ने बीस ओवर्स में चार विकेट खोकर 257 रन बना डाले. ट्रिस्टन स्टब्स ने इस मैच में 25 गेंदों पर 48 रन की पारी खेली. हार्दिक ने इस मैच में पहले पांचवां ओवर फेंका. चार ओवर्स में दिल्ली ने 69 रन बना डाले थे.

हार्दिक को लगा कि वह आकर रन रोक लेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. पांचवें ओवर की पहली गेंद, मैक्गर्क ने मारा चौका. अगली गेंद, बाउंसर. कोई रन नहीं. तीसरी गेंद गोल्फ़ जैसा शॉट और लॉन्ग ऑन के बाहर से आए छह रन. चौथी गेंद डॉट रही. पांचवीं पर चौका और आखिरी गेंद पर एक और छक्का. ओवर में आ गए बीस रन.

पावरप्ले के आखिरी ओवर में बुमराह ने सिर्फ़ तीन रन दिए. हार्दिक को लगा कि वापसी हो सकती है. सातवां ओवर लेकर वह फिर आ गए. इस ओवर में दो छक्के और एक चौका पड़ा. साथ में ओवरथ्रो से भी चार रन आ गए. हार्दिक दो ओवर्स में 41 रन देकर गए. फिर बोलिंग पर नहीं लौटे. जीत के लिए 258 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम 247 रन ही बना पाई. टीम के लिए तिलक वर्मा ने 32 गेंदों पर 63 रन बनाए. जबकि टिम डेविड ने 17 गेंदों पर 37 रन बनाए.

वीडियो: क्रिकेट बना बेसबॉल, जॉनी बेयरस्टो बाकी टीम्स को 200 प्लस टार्गेट चेज़ का तरीका बता गए!

thumbnail

Advertisement

Advertisement