The Lallantop
Advertisement

मैच जीते फिर नेहरा जी की फ़ोटो डाल गुजरात ने क्या लिख डाला?

Ashish Nehra. Gujarat Titans के कोच की खूब तारीफ़ हो रही हैं. उन्होंने टीम पर कप्तान हार्दिक के जाने का असर नहीं आने दिया. गुजरात ने हैदराबाद को सात विकेट से पीटा तो उनकी टीम ने कुछ ऐसे सेलिब्रेट किया.

Advertisement
Ashish Nehra, GT
नेहरा जी कमाल पर कमाल कर रहे हैं (X/PTI)
pic
सूरज पांडेय
31 मार्च 2024 (Published: 22:19 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया. अहमदाबाद में हुए इस मैच को होम टीम ने सात विकेट से जीता. पिछले ही मैच में 277 रन मारने वाली SRH इस मैच में 162 रन ही बना पाई. गुजरात ने आसानी से जीत के लिए जरूरी रन बना लिए. और इस मैच के बाद फ़्रैंचाइज़ ने एक मजेदार पोस्ट किया.

कोच आशीष नेहरा की जूस के साथ फ़ोटो डाल इन्होंने X पर लिखा,

'मैच जीतने का, जूस पीने का, मजे की लाइफ'

हार्दिक पंड्या के जाने के बाद से ही नेहरा खूब तारीफ़ें बटोर रहे हैं. लोग गुजरात की हर जीत के बाद नेहरा जी को सराह रहे हैं. बात इस मैच की करें तो हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी.

मयंक अग्रवाल पांचवें ओवर की दूसरी गेंद पर आउट हुए. फ़ैन्स की मानें तो इनके चलते हैदराबाद की शुरुआत खराब हुई. मयंक ने 17 गेंदों पर 16 रन बनाए. जबकि ट्रेविस हेड 14 गेंदों पर 19 रन बनाकर आउट हुए. अभिषेक शर्मा ने 20 गेंदों पर 29 रन की पारी खेली. ये SRH के लिए सबसे बड़ी पारी रही.

यह भी पढ़ें: रोहित को तो भगा देती मुंबई, लेकिन फ़ैन्स ने बचा लिया…

अब्दुल समद ने 14 गेंदों पर इतने ही रन बनाए. जबकि हेनरिख क्लासेन ने 13 गेंदों पर 24 रन की पारी खेली. हैदराबाद वाले 20 ओवर्स में आठ विकेट खोकर 162 रन ही बना पाए. गुजरात के लिए मोहित शर्मा ने चार ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट निकाले.

जवाब में गुजरात ने तीन विकेट खोकर 19.1 ओवर्स में ही जीत के लिए जरूरी रन बना लिए. साइ सुदर्शन ने 36 गेंदों पर 45 रन की पारी खेली. मोहित शर्मा को प्लेयर ऑफ़ द मैच भी चुना गया. मैच के बाद उनकी तारीफ़ करते हुए कप्तान शुभमन गिल बोले,

‘घर में दो मैच जीतना कमाल है. मोमेंटम वापस लाने की उम्मीद है. हमारे बोलर्स, खासतौर पर नूर और राशिद भाई वर्ल्ड क्लास हैं. नूर और दर्शन ने बेहतरीन बोलिंग की. मोहित बहुत अनुभवी बोलर हैं, खासतौर से ऐसी पिचेज़ पर. लगातार तीन या चार ओवर फेंकना आसान नहीं होता है. वह यॉर्कर और स्लोअर गेंदों को बेहतरीन तरीक़े से मिक्स करते हैं.'

मैच हारने के बाद SRH के कप्तान पैट कमिंस अपने बल्लेबाजों से नाखुश दिखे. उन्होंने कहा,

‘अच्छा मैच लेकिन हमने 10-15 रन कम बनाए थे. उन्होंने अच्छी बोलिंग की. कुछ विकेट्स गिरे और इसी के चलते हमारा कोई बल्लेबाज पचासा नहीं मार पाया. ये होता है. शायद यही अंतर भी रहा. ये T20 क्रिकेट है. बल्लेबाजों के बीते कुछ गेम्स बहुत अच्छे थे. आज भी वो अच्छे दिख रहे थे लेकिन विकेट गिरने के चलते काम खराब हो गया.’

हैदराबाद अपने अगले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना करेगी. यह मैच शुक्रवार 5 अप्रैल को खेला जाएगा. जबकि गुजरात की टीम शुक्रवार 4 अप्रैल को पंजाब का सामना करेगी.

वीडियो: मयंक यादव स्पेल डाल बने प्लेयर ऑफ़ द मैच, अपने डेब्यू पर क्या-क्या बता गए?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement