The Lallantop
Advertisement

मुंबई इंडियंस ने वानखेडे के बाहर फिंकवा दिए रोहित के सारे पोस्टर्स और प्ले कार्ड?

Rohit Sharma Mumbai Indians के कप्तान थे. लेकिन अब ये पास्ट हो की बात हो चुकी है. इस रिश्ते में काफी कुछ बदल चुका है. और अब रोहित के फ़ैन्स ने इस फ़्रैंचाइज़ पर नए आरोप लगाए हैं.

Advertisement
Rohit Sharma
रोहित के पोस्टर्स को वानखेडे में नहीं मिली एंट्री? (PTI, स्क्रीनग्रैब)
pic
सूरज पांडेय
1 अप्रैल 2024 (Updated: 1 अप्रैल 2024, 21:29 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Mumbai Indians के बुरे दिन जारी हैं. वानखेडे स्टेडियम में हुए टीम के पहले होम मैच को पूरी बैटिंग यूनिट भूलना चाहेगी. ट्रेंट बोल्ट ने पहले ही ओवर में रोहित शर्मा और नमन धीर के विकेट ले लिए. 20 रन तक आते-आते मुंबई ने चार विकेट गंवा दिए. और इसी दौरान X पर एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा.

वैसे तो ये वीडियो मैच से पहले का है. इस वीडियो में दिख रहा है कि वानखेडे स्टेडियम के बाहर रोहित शर्मा के पोस्टर्स फेंके जा रहे हैं. दावा है कि ये पोस्टर्स स्टेडियम के अंदर जा रहे फ़ैन्स ने वहां फेंके हैं. और इसी आधार पर दावा किया जा रहा है कि फ़ैन्स को इन्हें अंदर ले जाने की अनुमति ना मिलने के चलते ऐसा हुआ है. एक फ़ैन ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा,

‘मुंबई इंडियंस मैनेजमेंट रोहित शर्मा का एक भी पोस्टर स्टेडियम में नहीं अलाउ कर रहा. यह पाखंड का चरम है. फ़ैन्स IPL और क्रिकेट के सबसे बड़े शेयरधारक हैं. हम क्यों आपके टिकट खरीदें. शर्मनाक!’

इससे पहले, दावे थे कि वानखेडे में हार्दिक को ट्रोल करने वालों को बाहर भगा दिया जाएगा. लेकिन बाद में इस पर सफाई आ गई थी.

हार्दिक के लिए IPL2024 की शुरुआत ही खराब हुई है. उनकी कप्तानी में टीम ने ना सिर्फ पहले दो मैच गंवाए, बल्कि इन मैचेज़ के दौरान उनकी ट्रोलिंग भी खूब हुई. अहमदाबाद में तो हार्दिक के अपने ही लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया. यही हाल हैदराबाद में भी रहा. इसके बाद जब टीम अपने घर लौटी, तब भी हार्दिक ट्रोल हुए.

यह भी पढ़ें: हार्दिक के साथ टॉस से पहले फ़ैन्स ने ऐसा क्या किया, कि मांजरेकर को बोलना पड़ा- तमीज़ से…

टॉस के लिए जैसे ही संजय मांजरेकर ने हार्दिक का नाम लिया, लोगों ने Boo करना शुरू कर दिया. मांजरेकर ने लोगों को तमीज़ से रहने की सलाह भी दी, लेकिन लोग नहीं माने. हार्दिक की ट्रोलिंग जारी रही. मुंबई के फ़ैन्स किसी भी हाल में हार्दिक को स्वीकार नहीं करना चाहते हैं. बीती फरवरी में हार्दिक ने ऑफ़िशली रोहित की जगह ली थी.

लेकिन जनता ये बात स्वीकार नहीं कर पा रही है. और हार्दिक का अब तक का प्रदर्शन भी उन्हें बचा नहीं पा रहा है. हार्दिक गेंद और बल्ले, दोनों से नाकाम रहे हैं. पहले दोनों मैचेज़ में ना उनका बल्ला चला और ना ही उन्हें विकेट मिले. गुजरात के खिलाफ़ टीम छह रन से, तो सनराइजर्स हैदराबाद से 31 रन से हारी थी. इन दोनों ही मैचेज़ में हार्दिक ने जसप्रीत बुमराह को देरी से गेंद सौंपी, इस बात पर भी बहुत विवाद हुए.

गुजरात के खिलाफ़ मैच के दौरान हार्दिक ने बार-बार रोहित की फ़ील्डिंग पोजिशन भी बदली थी. इस पर भी लोगों ने बवाल किया था. फिर हैदराबाद के खिलाफ़ मैच के दौरान एक दफ़ा रोहित फ़ील्ड सेट करते दिखे थे, उस वक्त भी लोगों ने तरह-तरह की बातें कीं. कहा गया कि बोलर पिटने लगे तो हार्दिक ने रोहित को कप्तानी सौंप दी, नहीं तो खुद ही सबसे आगे रहते हैं.

वीडियो: रोहित शर्मा को ट्रेड करने वाली थी मुंबई, लेकिन फैंस ने बचा लिया!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement