The Lallantop
Advertisement

धोनी को गुस्सा नहीं आता है? फिर ये वायरल वीडियो आपको भी देखना चाहिए!

IPL 2024 CSK Vs LSG: लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मैच के दौरान Mahendra Singh Dhoni का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें Dhoni के गुस्से में होने के दावा किया जा रहा है.

Advertisement
IPL 2024, MS Dhoni, Dhoni Viral Video
CSK vs LSG मैच में धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है (फोटो: X)
24 अप्रैल 2024 (Updated: 24 अप्रैल 2024, 09:55 IST)
Updated: 24 अप्रैल 2024 09:55 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni). टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh DShoni) को 'कैप्टन कूल' माना जाता है. फैन्स ऐसा मानते हैं कि चाहे कैसी भी सिचुएशन हो, धोनी शांत रहते हैं. ऐसे कम ही मौके होते हैं कि जब माही को गुस्से में देखा गया हो. लेकिन लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मैच में धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें धोनी के गुस्से में होने की बात कही जा रही है.

दरअसल 23 मार्च को IPL 2024 में लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 6 विकेट से हरा दिया. लखनऊ ने मार्कस स्टोइनिस के शतक के बदौलत 211 रन के टारगेट को तीन गेंद रहते चेज कर लिया. इस मुकाबले में धोनी को महज एक गेंद खेलने का मौका मिला, जिस पर उन्होंने चौका जड़ दिया. 

ये भी पढ़ें: स्टोइनिस ने LSG को हारा हुआ मैच जिताया पर असली महफिल एक लड़का लूट ले गया!

हालांकि बैटिंग के लिए आने से पहले धोनी का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो ड्रेसिंग रूम में टहलते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान कैमरे का पूरा फोकस माही पर ही था. धोनी लगातार कैमरे का फोकस अपनी तरफ होने से काफी अनकंफर्टेबल दिखाई दिए. कुछ देर बाद उन्होंने एक पानी का बॉटल उठाकर फेंकने का इशारा किया. हालांकि माही ने ये गुस्से में या मजाकिया अंदाज में किया, ये साफ नहीं हो पाया. लेकिन इस वाकये की तस्वीर और वीडियो तस्वीर सोशल मीडिया पर तुरंत ही वायरल हो गई.

रैना ने बताई थी गुस्से की कहानी

हाल ही में धोनी के गुस्से को लेकर सुरैश रैना ने एक बड़ा खुलासा किया था. द लल्लनटॉप के पॉपुलर शो गेस्ट इन द न्यूजरूम में इंटरव्यू के दौरान सुरेश रैना ने IPL 2014 के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले पंजाब से मिली हार को लेकर कहा था,

“इस मैच में हार के बाद धोनी भाई काफी गुस्सा हो गए थे. मैनें कभी भी उनको इतने गुस्से में नहीं देखा था. बैट उधर, हेलमेट उधर... जीता हुआ मैच हाथ से निकल गया था. अगर हम लोग वो मैच जीत गए होते तो फिर पंजाब और KKR का नहीं बल्कि CSK और KKR के बीच फाइनल होता.  उस साल भी हम लोग IPL जीत जाते.”

LSG की रोमांचक जीत

मैच का ब्रीफ स्कोर बताएं तो चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए 4 विकेट खोकर 210 रन बनाए. रुतुराज गायकवाड़ ने 60 गेंद पर 108 रन की कप्तानी पारी खेली. इस टारगेट को लखनऊ की टीम ने तीन गेंद बाकी रहते चेज कर लिया. स्टोइनिस ने 63 गेंद पर 13 चौके और 6 छक्के की मदद से 124 रन की पारी खेली. जबकि पूरन ने 15 गेंद पर 34 और दीपक हूडा ने छह गेंद पर 17 रन की पारी खेल टीम को जीत दिला दी.
 

वीडियो: संदीप शर्मा ने राजस्थान रॉयल्स वर्सेज मुंबई इंडियंस के मैच में कौन सा रिकार्ड बनाया

thumbnail

Advertisement

Advertisement