The Lallantop
Advertisement

धोनी के पास भागकर गए सनी पाजी की सादगी देख दिल भर जाएगा!

सनी पाजी ने धोनी से क्या मांगा?

Advertisement
Sunil Gavaskar took MS Dhoni Autograph after CSKvsKKR Match
धोनी का ऑटोग्राफ लेने दौड़ गए गावस्कर (स्क्रीनग्रैब)
pic
सूरज पांडेय
14 मई 2023 (Updated: 15 मई 2023, 20:39 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महेंद्र सिंह धोनी. फ़ैन्स कहते हैं कि इनके जैसा ना कोई पहले था, ना कोई अब है और ही कोई आगे हो पाएगा. और समय-समय पर हमें ऐसी चीजें भी देखने को मिल जाती हैं, जिससे इसकी पुष्टि हो जाए. धोनी ने संडे, 14 मई को चेपॉक में IPL2023 का आखिरी लीग मैच खेला.

इस मैच के बाद फ़ैन्स ने एक बार फिर से धोनी का जलवा देखा. दरअसल, मैच से पहले ही CSK ने तय कर लिया था कि मैच के बाद फ़ैन्स का शुक्रिया अदा करेंगे. और इसकी सारी तैयारियां पहले से हो रखी थीं.

जैसे ही मैच खत्म हुआ. धोनी समेत पूरी CSK ने ग्राउंड के चक्कर लगाने शुरू कर दिए.  और साथ ही फ़ैन्स को टेनिस बॉल्स और टी-शर्ट्स भी बांटी. थला धोनी इस काम में सबसे आगे थे. उनके हाथ में एक टेनिस का रैकेट था.

# Sunil Gavaskar MS Dhoni Autograph

और वह उस रैकेट के जरिए मार-मारकर गेंदों को स्टैंड्स तक पहुंचा रहे थे. और इन सबके दौरान ग्राउंड में मौजूद फ़ोटो जर्नलिस्ट और कैमरा पर्सन भी CSK स्क्वॉड के साथ चलने लगे. और तभी कुछ ऐसा घटा, जिसने इंडियन क्रिकेट में धोनी का कद और बड़ा कर दिया.

तमाम लोगों के साथ ग्राउंड पर मौजूद स्टार की ब्रॉडकास्टिंग टीम भी धोनी के पीछे भागी. और इस भागमभाग में लेजेंडरी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने सबको पछाड़ दिया. सनी पाजी बहुत तेज भागते हुए भीड़ में घुस गए.

और सीधे धोनी के पास जा पहुंचे. वहां उन्होंने धोनी से बात की. और बात करते-करते अपनी शर्ट पर उनका ऑटोग्राफ़ मांग लिया. धोनी ने मुस्कुराते हुए सनी पाजी की बात मानी और उनकी शर्ट पर ऑटोग्राफ़ दिया.

ये वही शर्ट थी जो सनी पाजी को ब्रॉडकास्टर की ओर से मिली थी. और जिसे पहन वह मैच ड्यूटी कर रहे थे. धोनी से ऑटोग्राफ़ लेने के बाद सनी पाजी ने उन्हें गले लगाया और कुछ बातें भी कीं. इस माहौल को देख माही के फ़ैन्स निश्चित तौर पर भावुक हुए होंगे.

CSK का अभी एक मैच बाक़ी है. उन्हें 20 मई को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ़ दिल्ली में खेलना है. पॉइंट्स टेबल की बात करें तो CSK 13 मैच में 15 पॉइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर है. टीम अगर 14 मई को KKR से जीत जाती तो प्ले-ऑफ के लिए क्वॉलिफाई कर जाती.

लेकिन ऐसा नहीं हुआ. KKR ने बड़ी आसानी से CSK को हरा दिया. धोनी ने टॉस जीतकर मैच में पहले बैटिंग चुनी. और उनका ये फैसला सही नहीं साबित हुआ. KKR ने स्लो पिच का पूरा फायदा उठाया.

गेंद बहुत ज्यादा घूम रही थी और उनके स्पिनर्स ने CSK के बल्लेबाजों को खुलकर नहीं खेलने दिया. टीम की फिनिशिंग भी इस बार सही नहीं हुई. आखिरी के दो ओवर्स में CSK कुल 14 रन ही बटोर पाई. और 20 ओवर्स में किसी तरह 144 रन बनाए.

जवाब में KKR को भी जल्दी झटके लगे. लेकिन फिर रिंकू सिंह और कप्तान नितीश राणा ने हाफ सेंचुरीज जड़ते हुए अपनी टीम को छह विकेट से जीत दिला दी. रिंकू को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

वीडियो: सूर्यकुमार यादव ने लगाया शतक लेकिन मैन ऑफ द मैच ये डिज़र्व करते थे

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement