The Lallantop
Advertisement

सूर्या का अचूक निशाना, कैमरन ग्रीन के साथ हुआ बड़ा धोखा!

ग्रीन को सूर्या ने दिया रेड सिग्नल.

Advertisement
Suryakumar Yadav, Green, INDvsAUS
सूर्या ने मारी कमाल की डायरेक्ट हिट (स्क्रीनग्रैब)
pic
सूरज पांडेय
22 सितंबर 2023 (Updated: 22 सितंबर 2023, 18:20 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कैमरन ग्रीन. ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर. ग्रीन भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मोहाली में हुए वनडे मैच मेें अजब तरीके से रनआउट हुए. IPL टीम मुंबई इंडियंस में उनके साथी सूर्यकुमार यादव ने ग्रीन को रनआउट किया. बेचारे ग्रीन अपनी ही कॉल का शिकार हो गए.

मोहाली में केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले बोलिंग चुनी. 39वें ओवर तक ऑस्ट्रेलिया ने चार विकेट खोकर 184 रन बनाए थे. जॉश इंग्लिस के साथ क्रीज़ पर कैमरन ग्रीन थे. ग्रीन 51 गेंदों पर 30 रन बनाकर खेल रहे थे. चालीसवां ओवर लेकर शमी आए. इंग्लिस ने दूसरी गेंद पर सिंगल लेकर स्ट्राइक ग्रीन को दी.

# Green Runout

शमी के ओवर की तीसरी गेंद पर ग्रीन ने आगे निकलकर शॉट खेलने की कोशिश की. गेंद ने बल्ले का किनारा लिया, विकेटकीपर केएल राहुल के ठीक आगे गिरी. राहुल इसे पकड़ नहीं पाए. गेंद थर्ड मैन की दिशा में निकल गई. ग्रीन ने तेजी से भागकर सिंगल लिया और तुरंत ही दूसरे रन के लिए निकल पड़े.

लेकिन उनके साथी इंग्लिस का ध्यान कहीं और ही था. उन्होंने ग्रीन की ओर देखा ही नहीं. जबकि ग्रीन भागते-भागते पिच के आधे से ज्यादा हिस्सा पार कर गए. लेकिन इंग्लिस से सहयोग ना मिलने के चलते उन्हें वापस लौटना पड़ा. और इसी सब में थ्रो बोलिंग एंड की ओर आ गया.

हालांकि रुतुराज गायकवाड़ का ये थ्रो स्टंप्स से ठीकठाक दूर था. लेकिन सूर्यकुमार यादव ने इसे आसानी से पकड़ स्टंप्स बिखेर दिए. ग्रीन रनआउट होकर वापस चले गए. उन्होंने 52 गेंदों पर 31 रन बनाए. ग्रीन की इस पारी में तीन चौके शामिल रहे. ग्रीन का विकेट 186 के टोटल पर गिरा. उनसे पहले मिच मार्श, डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन आउट हुए थे. मार्श ने चार, वार्नर ने 52, स्मिथ ने 41 जबकि लाबुशेन ने 39 रन का योगदान दिया.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS मैच कल, पर मोहाली में पिछली बार जो हुआ, वो फैन्स भूले नहीं होंगे!

टीम इंडिया इस मैच में कई मुख्य खिलाड़ियों के बिना उतरी है. रोहित शर्मा, विराट कोहली और मोहम्मद सिराज जैसे प्लेयर्स इस टीम का हिस्सा नहीं हैं. विकेट कीपर केएल राहुल टीम की कप्तानी कर रहे हैं.

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement