The Lallantop
Advertisement

शर्मनाक! बिन बारिश धुला कानपुर टेस्ट के तीसरे दिन का खेल तो BCCI पर भड़के फ़ैन्स

कानपुर टेस्ट के तीन दिन बीत चुके हैं. और इन तीन दिनों में अभी तक कुल 35 ओवर ही फेंके जा सके हैं. मैच के तीसरे दिन का खेल तो बिना बारिश के धुल गया. और इस बात से फ़ैन्स बहुत नाराज़ हैं.

Advertisement
Kanpur Test, Rains
कानपुर में बारिश ने लगातार दूसरे दिन बिगाड़ा खेल, गुस्साए फ़ैन्स (AP)
pic
सूरज पांडेय
29 सितंबर 2024 (Updated: 29 सितंबर 2024, 19:46 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कानपुर टेस्ट में लगातार दूसरा दिन बारिश से धुल गया. टेस्ट के तीन दिन बीतने के बावजूद अभी तक सिर्फ़ 35 ओवर ही फेंके जा सके हैं. इन ओवर्स में बांग्लादेश ने तीन विकेट खोकर 107 रन जोड़े हैं. संडे, 29 सितंबर को बारिश तो नहीं हुई, लेकिन गीली आउटफ़ील्ड के चलते एक भी ओवर नहीं फेंका जा सका.

10, 12 और फिर 2 बजे, अंपायर्स ने तीन बार मैदान का निरीक्षण करने के बाद दिन का खेल रद्द घोषित कर दिया. ब्रॉडकास्ट टीम के साथ काम कर रहे बांग्लादेश के पूर्व क्रिकेटर तमीम इक़बाल ने बताया कि प्लेयर्स की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया. तमीम के मुताबिक उन्हें बांग्लादेशी टीम मैनेजर से ये सूचना मिली.

यह भी पढ़ें: IPL Auction 2025 का वो वाला नियम, जिससे प्लेयर्स को होगा फायदा ही फायदा

आउटफ़ील्ड में कई डंप पैच थे. और सुबह बादलों के चलते इनमें कोई सुधार नहीं आया. तीसरे निरीक्षण के वक्त ग्राउंड में धूप निकल आई थी, लेकिन अंपायर्स ने किसी तरह का रिस्क ना लेने का फैसला किया. लगातार दो दिन का खेल रद्द होने से फ़ैन्स बहुत गुस्से में हैं. एक फ़ैन ने X पर लिखा,

'ये बहुत शर्मनाक है.'

एक और फ़ैन लिखता है,

'कम से कम स्टेडियम में कुछ अच्छी फ़ैसिलिटीज़ तो दीजिए.'

एक और फ़ैन ने लिखा,

'कानपुर में सुबह से बारिश नहीं हुई. फिर भी भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट में खेल नहीं हो पाया.'

कॉमेंटेटर हर्षा भोगले लिखते हैं,

‘एकदम साधारण बात है. आज के वक्त में अगर बारिश नहीं है, तो मैच होना चाहिए.’

एक और फ़ैन ने लिखा,

‘सुबह से कानपुर में बारिश नहीं हुई है, इसके बावजूद तीसरे दिन खेल हो पाना संभव नहीं लग रहा है. BCCI की ओर से बहुत खराब शेड्यूलिंग.’

इस टेस्ट में अभी तक सिर्फ़ 35 ओवर फेंके गए हैं. बचे हुए दो दिन मौसम बेहतर रहने की उम्मीद है. लेकिन इन दो दिनों में रिज़ल्ट आना मुश्किल लग रहा है. ऐसे में ये टेस्ट ड्रॉ होता दिख रहा है. दो टेस्ट की सीरीज़ में भारत 1-0 से आगे है यानी ये टेस्ट ड्रॉ हुआ तो भारत 1-0 से सीरीज़ अपने नाम कर लेगा.

पहले टेस्ट को भारत ने 280 रन से अपने नाम किया था. इस मैच में रविचंद्रन अश्विन ने कमाल का ऑल-राउंड प्रदर्शन किया था. पहली पारी में सेंचुरी मारने के बाद इन्होंने दूसरी पारी में छह विकेट भी निकाले. रविंद्र जडेजा ने पहली पारी में 86 रन बनाए. और फिर दोनों पारियों में बढ़िया बोलिंग करते हुए कुल पांच विकेट भी लिए. इनके अलावा, भारत की दूसरी पारी में शुभमन गिल और ऋषभ पंत ने सेंचुरीज़ जड़ी थीं.

वीडियो: बांग्लादेशी फैन का झूठ पकड़ा गया, भारत आने पर लग सकता है पांच साल का बैन

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement