The Lallantop
Advertisement

गंभीर-कोहली झगड़े का सही इस्तेमाल तो युवराज सिंह ने सुझाया है!

लेकिन ये दोनों मानेंगे?

Advertisement
Yuvraj Singh Tweet On Gambhir Virat Fight
गंभीर-विराट की लड़ाई पर युवी का मजेदार ट्वीट (गेटी फाइल)
pic
सूरज पांडेय
4 मई 2023 (Updated: 4 मई 2023, 01:33 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

विराट कोहली और गौतम गंभीर. लखनऊ में मैच के बाद भिड़ गए. तबसे जनता दो टुकड़ों में बंट गई है. कोई विराट को सपोर्ट कर रहा है तो कोई गंभीर की ओर है. कई लोग ऐसे हैं जिनका मानना है कि जो कुछ भी हुआ, बहुत गलत हुआ. ऐसा नहीं होना चाहिए था.

लेकिन अब दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने इस झगड़े में भी बिजनेस आइडिया खोज निकाला है. 2011 वर्ल्ड कप के हीरो का आइडिया सच में कमाल है. और अगर इसमें शामिल सारे पक्षों ने इसे मान लिया तो यह एक बड़ा हिट हो सकता है.

जैसा कि आप जानते हैं लखनऊ में LSGvsRCB मैच हुआ. और इसके बाद कोहली-गंभीर भिड़ गए. ऐसा भिड़े कि तमाम लोगों को बीच में आकर इन्हें अलग करना पड़ा. 1 मई के इस बवाल के बाद युवराज ने 4 मई की रात एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा,

'मैं सोचता हूं कि स्प्राइट को अपने ठंड रख कैंपेन के लिए गौती और चीकू को साइन करना चाहिए. क्या कहते हैं आप लोग?'

युवी ने इस ट्वीट में गौतम गंभीर, विराट कोहली और स्प्राइट को टैग भी किया. बता दें कि ठंड रख की टैगलाइन के साथ स्प्राइट के ऐड्स आते हैं. और जनता इन्हें खूब पसंद भी करती है. ऐसे में युवी ने जाने-अनजाने में उनकी क्रिएटिव टीम को एक बेहतरीन आइडिया दे दिया है.

अब देखने वाली बात होगी कि इस आइडिया पर गंभीर, कोहली और स्प्राइट क्या सोचते हैं.

इस बवाल को याद करें तो IPL ने इन दोनों पर ही 100 परसेंट मैच फीस का फाइन लगाया था. यह फाइन IPL कोड ऑफ कंडक्ट के आर्टिकल 2.21 के उल्लंघन के लिए लगा. बात दें कि मैदान के बाद कोहली ने ड्रेसिंग रूम में भी इस घटना पर बात की थी. उन्होंने RCB के एक वीडियो में कहा था,

'यह अच्छी जीत थी लड़कों. बहुत अच्छी. लेट्स गो. अगर आप करेंगे, तो भरना भी पड़ेगा. ऐसा नहीं चाहते, तो करिए भी मत.'

गंभीर के अलावा कोहली LSG के नवीन उल हक़ और काएल मेयर्स से भी भिड़े थे. साथ ही उनकी अमित मिश्रा से भी बहस हुई थी. मैच के बाद काएल मेयर्स ने कोहली से कुछ बात करने की कोशिश की. लेकिन तभी गंभीर आए और उन्हें खींचकर ले गए.और इसी के बाद उनकी कोहली से बहस हो गई. जो बाद में काफी ज्यादा बढ़ गई.

वीडियो: IPL 2023: रोहित शर्मा को पंजाब किंग्स ने ट्रोल किया, बदले में MI ने गंदा रुला दिया!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement