The Lallantop
Advertisement

फ़ैन बोली भाई विराट से... रोहित के जवाब ने जीता दिल!

रोहित शर्मा से एक फ़ैन मिली. MCA स्टेडियम में इस फ़ैन ने ऑटोग्राफ़ लेते हुए हिटमैन से एक खास मांग भी की. और हिटमैन ने बिना वक्त गंवाए उसकी ये मांग पूरी भी कर दी.

Advertisement
Rohit Sharma, Virat Kohli
विराट और रोहित से टीम इंडिया को हैं बड़ी उम्मीदें (AP)
pic
सूरज पांडेय
23 अक्तूबर 2024 (Updated: 23 अक्तूबर 2024, 19:35 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

रोहित शर्मा और विराट कोहली. इंडियन क्रिकेट के दो बड़े नाम. मौजूदा वक्त में इंडियन टीम में इनसे बड़ा कोई क्रिकेटर नहीं है. फ़ैन्स के बीच इनकी लोकप्रियता कमाल है. और इन फ़ैन्स के वीडियोज़ अक्सर ही आते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में एक फ़ैन रोहित का ऑटोग्राफ़ लेते हुए, उन्हें विराट कोहली तक एक संदेश पहुंचाने को बोलती है.

दावा है कि ये वीडियो महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम का है. पुणे के इसी स्टेडियम में भारत-न्यूज़ीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच होना है. वीडियो में दिखता है कि रोहित प्रैक्टिस के बाद वापस जा रहे होते हैं. और तभी एक फ़ीमेल फ़ैन उन्हें आवाज़ देकर बुलाती है. फ़ैन कहती है,

'रोहित भाई, प्लीज़ यार ऑटोग्राफ़ दे दो, प्लीज़.'

रोहित जवाब देते हैं,

'आया-आया.'

फ़ैन फिर बोलती है,

‘बहुत तेज भूख लगी है यार. थैंक यू सो मच. और विराट भाई को हाय बोलना मेरा ठीक है. उनको बोलना बहुत बड़ी फ़ैन आई थी.’

रोहित जवाब देते हैं,

'ठीक है बोलता हूं.'

बता दें कि भारत न्यूज़ीलैंड के खिलाफ़ पहला टेस्ट हार चुका है. बेंगलुरु में हुए इस टेस्ट को न्यूज़ीलैंड ने आठ विकेट से अपने नाम किया. इस टेस्ट की पहली पारी में भारतीय बैटिंग बुरी तरह से नाकाम रही. टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए ये लोग 46 रन पर ही सिमट गए. न्यूज़ीलैंड के बोलर्स ने ओवरकास्ट कंडिशंस का पूरा फायदा उठाया.

यह भी पढ़ें: फिट हैं शमी, लेकिन जरूरत पड़ी तो ये युवा लेगा BGT में उनकी जगह!

इसके बाद, जब पिच बैटिंग के लिए बेहतर हुई कीवी बल्लेबाजों ने इसका पूरा फायदा उठाते हुए 402 रन बना डाले. न्यूज़ीलैंड के लिए रचिन रविंद्र ने बेहतरीन शतक जड़ा. जबकि डेवन कॉन्वे ने 91 रन बनाए. दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाजों ने पहले से बहुत बेहतर प्रदर्शन किया. इस बार ओपनर्स के साथ मिडल ऑर्डर ने भी बढ़िया खेल दिखाया. विराट कोहली ने 70 रन की पारी खेली. जबकि कैप्टन रोहित शर्मा ने भी पचासा जड़ा.

विकेट कीपर ऋषभ पंत ने 99 और मिडल ऑर्डर बैटर सरफ़राज़ खान ने 150 रन बनाए. हालांकि इनके अलावा बाक़ी भारतीय बैटर रन नहीं जोड़ पाए. केएल राहुल समेत पूरा लोवर मिडल ऑर्डर फ़ेल रहा. एक और कोलैप्स के चलते टीम इंडिया दूसरी पारी में 462 रन ही जोड़ पाई. चौथी पारी में जीत के लिए न्यूज़ीलैंड को 107 रन बनाने थे. जसप्रीत बुमराह ने पहले ही ओवर में विकेट लेकर उम्मीदें जगाईं. कप्तान टॉम लेथम बिना खाता खोले आउट हो गए.

लेकिन इसके बाद विल यंग और डेवन कॉन्वे के बीच 35 रन की साझेदारी हुई, न्यूज़ीलैंड ने मैच पर पकड़ बना ली. कॉन्वे 17 रन के निजी स्कोर पर बुमराह का शिकार बने. नंबर चार पर आए रचिन रविंद्र ने यंग के साथ मिलकर, न्यूज़ीलैंड को कोई और झटका नहीं लगने दिया. इन्होंने सिर्फ़ दो विकेट खोकर जीत के लिए जरूरी रन बना लिए.

वीडियो: पारी समाप्त होते ही अंपायर्स से क्यों भिड़ गए रोहित शर्मा?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement