The Lallantop
Advertisement

शादी के बाद पत्नी जया भारद्वाज के लिए क्या बोले दीपक चाहर?

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने शादी कर ली है. और इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी.

Advertisement
Deepak Chahar
दीपक चाहर और जया भारद्धाज (फोटो - PTI)
2 जून 2022 (Updated: 3 जून 2022, 13:23 IST)
Updated: 3 जून 2022 13:23 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दीपक चाहर. टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज. दीपक ने शादी कर ली है. और इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी. बुधवार, 1 जून को दीपक ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो डाली. उसके साथ उन्होंने एक कैप्शन लिखा. 

दीपक ने लिखा, 


‘जब मैं आपसे पहली बार मिला था. मुझे ऐसा लगा था कि मेरे लिए आप ही हैं. और मैं सही था. हमने साथ में अपनी जिंदगी के हर एक मोमेंट का आनंद लिया है.  और मैं वादा करता हूं कि आपको ऐसे ही हमेशा खुश रखूंगा. यह मेरी जिंदगी के सबसे बढ़िया पलों में से एक है. आप सभी हमें अपना आर्शीवाद दें.’ 

दीपक चाहर ने अपनी पत्नी जया भारद्वाज को IPL मैच के दौरान प्रपोज किया था. यह साल 2021 में हुआ था. जब दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स के सामने पंजाब किंग्स की टीम थी. इस मुकाबले में दीपक चाहर का प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा था. उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में 48 रन दिए थे. इस मैच के बाद वह सीधा स्टैंड्स में पहुंचे थे. जहां पर उस वक्त उनकी गर्लफ्रैंड रहीं जया भारद्वाज बैठी थी. दीपक ने वहां पहुंचकर उनको सबके सामने प्रपोज किया था. 

# दीपक चाहर का करियर

बता दें कि दीपक चाहर चोट के चलते IPL 2022 में नहीं खेल पाए थे. दीपक ने 2018 में डेब्यू किया था. दीपक भारत के लिए अब तक सात वनडे मैच और 20 T20I मैच खेल चुके हैं. वनडे में उनके नाम 10 विकेट जबकि T20I में 26 विकेट हैं.

वीडियोः रसल एनडीन का अजीब तरीके से आउट होने वाला मैच

thumbnail

Advertisement

Advertisement