The Lallantop
Advertisement

साउथ अफ्रीकन क्रिकेटर डीन एल्गर ने विराट कोहली पर बेहद घिनौना आरोप लगाया

डीन एल्गर के इस सनसनीखेज़ आरोप से खलबली मचने वाली है. इस टेस्ट सीरीज़ में डीन एल्गर ने विराट कोहली को धमकी देते हुए कहा था, "आई विल ***** यू विथ दिस बैट... "

Advertisement
Dean Elgar allegations on Virat Kohli
डीन एल्गर ने विराट कोहली पर थूकने का आरोप लगाया है(फोटो: आजक)
29 जनवरी 2024 (Updated: 29 जनवरी 2024, 19:02 IST)
Updated: 29 जनवरी 2024 19:02 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

डीन एल्गर (Dean Elgar). हाल ही में टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट लिया. और अब टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के धाकड़ बैटर विराट कोहली (Virat Kohli) पर बड़ा आरोप लगा दिया है. डीन एल्गर ने दावा किया है कि एक मैच में विराट कोहली ने उनपर थूका था, जिसके बाद उन्होंने कोहली को बैट से मारने की धमकी भी दी थी. बायें हाथ के बल्लेबाज ने यह चौंकाने वाला दावा एक वीडियो इंटरव्यू में किया, जो वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में डीन एल्गर ने बताया कि यह घटना तब की है, जब वो भारत के दौरे पर पहली बार आए थे. उन्होंने कहा, 'मैं बैटिंग करने आया था. मैं अश्विन और उसका नाम क्या है....जेजा, जेजा (रविंद्र जडेजा) के खिलाफ अच्छी लय में था. फिर कोहली ने मुझपर थूक दिया. इसके बाद मैंने उनसे कहा कि अगर तुम ऐसा करते हो, तो मैं इस बैट से तुमको मारूंगा.' बता दें कि डीन एल्गर का यह इंटरव्यू अंग्रेजी में है. उनके मुताबिक, उन्होंने विराट कोहली को धमकी देते हुए ये कहा था, आई विल ***** यू विथ दिस बैट.

इसके बाद जब एल्गर से पूछा गया कि क्या कोहली इस लोकल स्लैंग समझ पाए, तो एल्गर ने कहा कि कोहली को इस बारे में पता था. क्योंकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में एबी डिविलियर्स उनके टीममेट थे. डीन एल्गर ने कहा,

 "हां, उसे पता था क्योंकि डीविलियर्स RCB में उसके टीममेट थे. इसलिए उन्हें समझ आया. और मैंने कहा कि आई विल **** ऑन दिस फील्ड. आई विल एब्सोल्यूटली नॉक यू आउट ऑन द फील्ड.”

एल्गर ने ये भी बताया कि जब एबी डिविलियर्स को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने विराट कोहली से बात की. उनसे कहा कि तुम मेरे टीममेट के साथ इस तरह से बात क्यों कर रहे हो. आगे डीन एल्गर ने ये भी बताया कि कोहली ने इस घटना के करीब दो साल बाद माफी भी मांगी थी.

ये भी पढ़ें: जब विराट कोहली ने अपनी एक गलती पर कहा था- सॉरी, मुझे बैन मत करो

बता दें कि विराट कोहली निजी कारणों से इस वक्त टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. टीम इंडिया इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. कोहली अगले टेस्ट मैच तक उपलब्ध नहीं है, जिसे विशाखापटनम में खेला जाना है, जो 2 फरवरी 2024 से शुरू होगा.

वीडियो: Ram Mandir के बाद Yogi Adityanath ने Gyanvapi पर क्या बात बोल दी

thumbnail

Advertisement

Advertisement