The Lallantop
Advertisement

बैटिंग कर रहे थे बाबर आजम, अचानक कैच लपकने चल दिए, Video देख दुनिया हैरान

Australia में मैच के दौरान बाबर आजम ने शान मसूद का शॉट रोकने की कोशिश की. जिसको लेकर फैन्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. आजम पाकिस्तान में बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं.

Advertisement
Babar azam,shan masood, aus vs pak
बाबर आजम ने भी कमाल ही कर दिया (Twitter)
pic
रविराज भारद्वाज
6 दिसंबर 2023 (Updated: 6 दिसंबर 2023, 16:29 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पाकिस्तान क्रिकेट टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है. जहां वो कंगारू टीम के खिलाफ (PAK vs AUS) तीन टेस्ट मैच की सीरीज़ में हिस्सा लेगी. सीरीज़ का पहला मुकाबला 14 दिसंबर से खेला जाएगा. इस सीरीज़ के शुरू होने से पहले पाकिस्तानी टीम प्राइम मिनिस्टर इलेवन (Prime minister XI) के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेल रही है. इस मैच के दौरान एक ऐसा मजेदार वाकया हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है.

दरअसल, प्राइम मिनिस्टर इलेवन के लिए मैच का 37वां ओवर वेबस्टर डाल रहे थे. जबकि शान मसूद स्ट्राइक पर थे. ओवर की दूसरी गेंद पर मसूद ने स्ट्रेट ड्राइव खेला. गेंद नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े बाबर आजम के बगल से निकल रही थी. तभी पाकिस्तानी पूर्व कप्तान अचानक से गेंद को रोकने के लिए झुके. हालांकि बाबर गेंद को रोक नहीं पाए. लेकिन बाबर के इस अटेम्प्ट का वीडियो तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसको लेकर फैन्स ने बाबर को ट्रोल करते हुए मजेदार रिएक्शन दिए.

ये भी पढ़ें: PM मोदी से वर्ल्ड कप की ट्रॉफी लेकर स्टेज पर कमिंस क्या सोचने लगे थे? अब हुआ मजेदार खुलासा

एक यूजर ने लिखा,

"ऐसा लगता है कि वो पाकिस्तान टीम में रहकर परेशान हो चुके हैं और आने वाले दिनों में ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल होने के लिए ऑडिशन दे रहे हैं.''

एक और यूजर ने लिखा, 

"वो गेंद को कैच करके अपने ही साथी खिलाड़ी को आउट कराने की कोशिश कर रहे हैं.''

एक यूजर ने लिखा,

"जाहिर है वो इतनी देर से फील्डिंग कर रहे थे कि वो भूल ही गए कि अब बल्लेबाजी कर रहे हैं."

एक और यूजर ने लिखा,

"इसमें भी बाबर ने मिस फील्ड कर दिया.''

एक अन्य यूजर ने लिखा,

"वो शान मसूद का चौका रोक रहे थे.''

मैच में क्या हो रहा?

मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया. इमाम उल हक और अब्दुल्ला शफीक ओपनिंग करने उतरे. हालांकि वो अच्छी शुरुआत नहीं दिला पाए. 18 रन के स्कोर पर इमाम उल हक के तौर पर पाकिस्तान को पहला झटका लगा. इमाम 9 रन बनाकर जॉर्डन बकिंघम की गेंद पर आउट हो गए. फिर क्रीज पर आए अब्दुल्ला शफीक ने कप्तान शान मसूद के साथ मिलकर टीम को कुछ हद तक संभाला. 76 रन के स्कोर पर शफीक के तौर पर टीम को दूसरा झटका लगा. यहां से बाबर आजम और शान मसूद के बीच 92 रन की पार्टनरशिप हुई. बाबर 40 रन बनाकर बकिंघम की गेंद पर ही आउट हुए.

इसके बाद सऊद शकील 13 और सरफराज अहमद 41 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं फहीम अशरफ भी 17 रन ही बना सके. लेकिन शान मसूद एक छोर पर डटे रहे. दिन का खेल खत्म होने तक शान मसूद 156 रन बनाकर नॉट आउट हैं. प्राइम मिनिस्टर XI की तरफ से जॉर्डन बकिंघम ने सबसे ज्यादा 3 जबकि टॉड मर्फी, नाथन मेक एंड्रयू और मार्क को 1-1 विकेट मिला.

वीडियो: पाकिस्तान क्रिकेट टीम वाले ऑस्ट्रेलिया पहुंच नेट में ही भिड़ने लगे, वायरल वीडियो देखी?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement