The Lallantop
Advertisement

गिल और रोहित ने ऐसा मारा, सोशल मीडिया पर बवाल मच गया

रोहित शर्मा ने शुभमन गिल के साथ मिलकर इंडियन टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाई. दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर सौ से ज्यादा रन की साझेदारी की.

Advertisement
Shubman gill. IND vs PAK, Rohit sharma
शुभमन गिल और रोहित शर्मा का कमाल (AP)
pic
रविराज भारद्वाज
10 सितंबर 2023 (Updated: 10 सितंबर 2023, 18:08 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एशिया कप के सुपर-4 में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) का मैच हो रहा है. जहां इंडियन टीम बैटिंग कर रही है. मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शुभमन गिल के साथ मिलकर टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाई. दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर पहले विकेट के लिए सौ से ज्यादा रन की पार्टनरशिप की.

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बोलिंग चुनी. रोहित शर्मा और शुभमन गिल की जोड़ी ने उनका फैसला गलत साबित कर दिया. दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए महज 16.4 ओवर में 121 रन जोड़े. गिल ने काफी आक्रामक अंदाज में अपनी पारी की शुरुआत की. उन्होंने 37 गेंदों में 10 चौकों की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया. जबकि कप्तान रोहित शर्मा भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने 42 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की.

एशिया कप में ये लगातार दूसरा मौका है, जब दोनों प्लेयर्स ने शतकीय पार्टनरशिप की है. इसके साथ ही रोहित और गिल ने एशिया कप में सबसे ज्यादा सेंचुरी पार्टनरशिप के मामले में सचिन तेंडुलकर और विराट कोहली के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है.

गिल और रोहित की जोड़ी के नाम 12 मैच में ये कुल चौथी शतकीय पार्टनरशिप भी है. दोनों के इस शानदार खेल को देखते हुए सोशल मीडिया पर फ़ैन्स ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं.

फ़ैन्स का मजेदार रिएक्शन

एक यूजर ने एक वीडियो शेयर कर लिखा,

‘रोहित और गिल आज इस तरह खेल रहे हैं.'

एक और यूजर ने लिखा,

’शाहीन अफ़रीदी और नसीम शाह की धुनाई करने के बाद आज शुभमन गिल और रोहित शर्मा का रिएक्शन.'

एक और यूजर ने मीम शेयर किया,

एक अन्य यूजर ने मजेदार मीम शेयर किया,

मैच में क्या चल रहा?

मैच की बात करें तो बारिश के कारण खेल रोके जाने तक 24.1 ओवर डाले जा चुके हैं. इंडियन टीम का स्कोर फिलहाल दो विकेट खोकर 147 रन है. केएल राहुल 17 और विराट कोहली 8 रन बनाकर क्रीज पर हैं. रोहित शर्मा 49 गेंद पर 56 और शुभमन गिल 52 गेंद पर 58 रन बनाकर आउट हुए. पाकिस्तान के लिए शाहीन अफरीदी और शादाब खान ने एक-एक विकेट हासिल किया है.

 

वीडियो: हार्दिक पांड्या ने अपने वर्कलोड पर ये क्या बातें की!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement