The Lallantop
Advertisement

पागल है क्या...शुभमन गिल पर गुस्सा हुए रोहित शर्मा? फैन्स का जवाब सुन हंसी नहीं रोक पाएंगे

एशिया कप फाइनल से पहले रोहित शर्मा और शुभमन गिल के बीच बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Rohit sharma, shubman gill, ind vs sl
रोहित शर्मा ने शुभमन गिल को लगाई डांट? (फोटो- Twitter)
17 सितंबर 2023
Updated: 17 सितंबर 2023 14:43 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

रोहित शर्मा (Rohit Sharma). इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान मैदान के अंदर और बाहर अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वो लगातार अपनी टीम के साथियों की टांग खिंचाई करते रहते हैं. कभी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मजाकिया अंदाज में पिटाई तो कभी पुजारा को रन लेने के भागने के लिए कहना...रोहित के इस अंदाज का वीडियो समय-समय पर वायरल होता रहता है. इंडियन कप्तान का एक ऐसा ही वीडियो शुभमन गिल के साथ वायरल हो रहा है.

दरअसल, एशिया कप फाइनल से पहले जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दोनों खिलाड़ी कुछ बात करते हुए दिखते हैं. इस दौरान शुभमन गिल ने रोहित शर्मा से कुछ ऐसी बात कही, जिसे सुनकर इंडियन कैप्टन झल्लाते दिखे. हालांकि शुभमन ने क्या बोला, ये तो सुनाई नहीं दिया. लेकिन उनकी बात का जवाब देते हुए रोहित ने कहा,

''मेरे से नहीं होगा, पागल है क्या...''

ये भी पढ़ें: बीच मैच चहल रोहित शर्मा से पिट गए, हंसते विराट कोहली का वीडियो वायरल!

बस फिर क्या था, सोशल मीडिया पर फैन्स ने इस वीडियो को लेकर मजेदार कॉमेन्ट करना शुरू कर दिया. शुभमन ने क्या कहा होगा, इसको गेस करते हुए फैन्स मजेदार जवाब देने लगे. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा,

''शुभमन ने कहा होगा कि लिफ्ट के दोनों बटन एक साथ दबाते हैं.''

एक और यूजर ने लिखा,

''गिल ने कहा होगा- रोहित भाई, राहुल सर बोल रहे थे कि फाइनल में आप फिर से डबल सेंचुरी लगाओगे...''

एक दूसरे यूजर ने लिखा,

''गिल ने कहा होगा कि रोहित भाई लिफ्ट खराब है, लगता है सीढ़ी से जाना होगा.''

 

एक और यूजर ने लिखा,

''शुभमन गिल ने उनसे रील बनाने के लिए कहा होगा.''

चहल को पीटते दिखे थे रोहित 

दरअसल, कुछ समय पहले भी रोहित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें रोहित के साथ विराट कोहली और युजवेंद्र चहल ड्रेसिंग रूम के पास बैठे मस्ती करते हुए नजर आए थे. ये वीडियो भारत और वेस्टइंडीज बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच का था. इस मैच में टीम इंडिया ने कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को रेस्ट दिया था.

मैच के दौरान वेस्टइंडीज की इनिंग का 24वां ओवर चल रहा था. इस दौरान कैमरे का फोकस भारत के ड्रेसिंग रूम की तरफ गया. जहां विराट कोहली, युजवेंद्र चहल और जयदेव उनादकट ड्रेसिंग रूम के पास बैठे हुए नजर आए. तभी अचानक युजवेंद्र चहल को पीछे से थप्पड़ लगने शुरू हो जाते हैं. कैमरा फोकस होता है तो पता चलता है कि पीटने वाला शख्स रोहित शर्मा हैं. इस दौरान वहां बैठे कोहली और उनादकट हंसते हुए दिखाई देते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया था.

thumbnail

Advertisement

Advertisement