The Lallantop
Advertisement

Asia Cup 2022 में INDvsPAK मैच से पहले सामने आई खूबसूरत तस्वीर!

27 अगस्त से शुरू हो रहा है एशिया कप 2022.

Advertisement
VIRAT KOHLI, BABAR AZAM, INDIA VS PAK, Asia cup
विराट कोहली और बाबर आजम (Twitter/BCCI)
25 अगस्त 2022 (Updated: 25 अगस्त 2022, 14:19 IST)
Updated: 25 अगस्त 2022 14:19 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के शुरू होने में कुछ ही दिन का समय बचा है. 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले हाईवोल्टेज मुकाबले के लिए दोनों टीम्स तैयार हैं. और इसी तैयारी के दौरान की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसका क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार था. ये तस्वीर विराट कोहली (Virat Kohli) और बाबर आज़म (Babar Azam) की UAE में हुई मुलाकात की है.

भारत और पाकिस्तान की टीम्स UAE पहुंच चुकी है. दोनों टीम्स के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. और इसी दौरान का एक वीडियो BCCI  ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. जहां भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों की ट्रेनिंग के दौरान मुलाकात होती दिख रही है. इस मैच को लेकर दोनों टीम्स के फ़ैन्स के बीच जहां सोशल मीडिया पर गहमागहमी देखी जा रही है. वहीं मैदान पर दोनों टीम के खिलाड़ी काफी गर्मजोशी से एक-दूसरे से मिलते दिख रहे हैं.

# Kohli और Babar की मुलाकात

बुधवार, 24 अगस्त को भारतीय टीम के खिलाड़ी मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे थे. इसी दौरान पाकिस्तानी टीम वहां से गुजरती हुई दिखी. BCCI के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कोहली जब मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे थे, तभी पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) अपने किट बैग के साथ मैदान से बाहर निकल रहे थे. दोनों खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को देखते ही काफी गर्मजोशी से हाथ मिलाया. दोनों की मुलाकात की ये तस्वीर तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

# Babar ने बढ़ाया था Virat का हौसला

हाल ही में इंग्लैंड टूर के दौरान विराट रन नहीं बनाने के कारण फ़ैन्स के निशाने पर थे. तब बाबर आजम पूरी तरह से विराट कोहली के सपोर्ट में खड़े दिखे थे. पाकिस्तानी कप्तान ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए विराट का हौसला बढ़ाया था. उन्होंने कोहली के साथ फोटो शेयर कर लिखा था,

‘ये समय भी गुजर जाएगा, हौसला रखें.’

बाबर की इस पोस्ट पर विराट ने जवाब देते हुए लिखा था, 

‘धन्यवाद, आगे बढ़ते रहें और चमकते रहें. भविष्य के लिए आपको शुभकामनाएं’

# Afghanistan के खिलाड़ियों से भी हुई मुलाकात

BCCI के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कोहली के अलावा हार्दिक पंड्या, युज़वेंद्र चहल, सूर्यकुमार यादव, रविचंद्रन अश्विन, दिनेश कार्तिक और अर्शदीप सिंह सहित अन्य खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान चहल और हार्दिक ने अफ़ग़ानिस्तान के खिलाड़ियों से मुलाकात की.

# Pakistan से है पहला मैच

इस साल T20I फॉर्मेट में खेले जाने वाले एशिया कप 2022 में टीम इंडिया अपना पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के साथ खेलेगी. दुबई में होने वाले इस मुकाबले में टीम इंडिया की नज़र पिछले साल T20I विश्व कप में मिली हार का बदला लेने पर होगी.

बेन स्टोक्स ने बताई क्रिकेट से नफरत करने की वजह

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement