The Lallantop
Advertisement

'तू भाग कर आई थी न?' महिला को गालियां देने वाला BJP नेता श्रीकांत त्यागी पुलिस के डर से फरार

महिला को भद्दी गालियां देने वाला श्रीकांत त्यागी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

Advertisement
Shrikant Tyagi  twitter
श्रीकांत त्यागी के वायरल वीडियो के स्क्रीनशॉट
pic
मनीषा शर्मा
6 अगस्त 2022 (Updated: 6 अगस्त 2022, 16:06 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

भाजपा के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारी मंडल के सदस्य श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi). ट्विटर पर त्यागी का एक वीडियो वायरल है. जिसमें वो एक महिला को धमकाने के साथ गाली-गलौज कर रहा है. और महिला के साथ धक्का-मुक्की करते हुए भी नजर आ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद त्यागी पर FIR दर्ज की गई है. फिलहाल त्यागी फरार है. ये मामला नोएडा के सेक्टर 93बी का है.  

इस पूरे घटनाक्रम के बाद नोएडा की एडिशनल डेप्युटी कमिश्नर (जोन-II) अंकिता शर्मा का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा, 

"दिनांक 5 अगस्त 2022 को थाना क्षेत्र फेस-दो के अंतर्गत ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी का एक वीडियो वायरल हुआ. जिस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक श्रीकांत त्यागी नाम का व्यक्ति एक महिला के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग कर अश्लील टिप्पणियां कर रहा है. गाली-गलौज कर रहा है और हाथापाई कर रहा है. इस मामले का नोएडा पुलिस के द्वारा त्वरित संज्ञान लिया गया और मामला दर्ज किया गया. इस वक़्त आरोपी (श्रीकांत त्यागी) फरार है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है और उसके सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. इस मामले में नोएडा पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी. श्रीकांत त्यागी पर IPC की धारा 354 (किसी भी महिला पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत FIR दर्ज की गई है."

क्या था वीडियो में?

वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रीकांत त्यागी एक महिला को सोसाइटी में लगे पौधे न तोड़ने के लिए बोल रहा है. श्रीकांत ने पहले महिला के पति को गाली दी. आसपास के लोग जब त्यागी को रोकने लगे, तो उसने सबको धमकी भी दी. स्टाफ को बुलाकर कहा, "ये पौधे तोड़ते हुए दिखे तो इसका इलाज कर देना. दो कोड़ी के गार्ड्स रखे हैं. तू पेड़ उखाड़ लेगी? ये मेरी प्रॉपर्टी है."

महिला ने इसका जवाब देते हुआ कहा, 

"ये सारी प्रॉपर्टी? किसने कहा? आप रजिस्ट्री दिखाओ!"

श्रीकांत ने जवाब में कहा,

"तू मालकिन है यहां की? इसे लेकर जाओ. चल निकल यहां से! तू चली जाएगी वैसे भी यहां से. तू ******** है! जानता हूं मैं तेरी हैसियत. तू भाग के आई थी न? तेरे बारे में सब जानता हूं मैं. यही है न वो, जो भाग के आई है. तेरे बारे में और भी बहुत कुछ जानता हूं. वो भी जानता हूं, जो दो-तीन बंदे तुझे उठाकर ले जा रहे थे, तेरे पति से लड़कर. वो भी जानता हूं."

इस मामले में BJP के कई नेताओं के भी बयान सामने आए हैं. उनका कहना है कि श्रीकांत त्यागी नाम का व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा का राष्ट्रीय कार्यसमिति का सदस्य नहीं है. किसान मोर्चा की कोई युवा समिति भी नहीं है. सरकार उसके विरुद्ध उचित कानूनी कार्यवाही करे जिसने महिला से अभद्रता की है. 

वीडियो: बीजेपी नेता श्रीकांत देशमुख महिला ने लगाए आरोप, पार्टी ने हटाया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement