The Lallantop
Advertisement

पालने के लिए पैसे नहीं थे, तो पति-पत्नी ने 20 दिन की जुड़वा बेटियों को तालाब में फेंक दिया

गांववालों ने बताया कि दो बेटी पैदा होने की वजह से झगड़ा होता रहता था.

Advertisement
Img The Lallantop
प्रतीकात्मक तस्वीर- Pixabay.
pic
लालिमा
23 सितंबर 2019 (Updated: 23 सितंबर 2019, 13:06 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश में एक ज़िला है मुजफ्फरनगर. यहां एक गांव है भिक्की. इस गांव में एक आदमी-औरत ने अपनी जुड़वा बेटियों को तालाब में डुबाकर मार डाला. कारण बताया कि उनके पास बच्चियों को पालने के लिए पैसे नहीं थे.

क्या है मामला?

भिक्की गांव में रहने वाले वसीम ने 22 सितंबर की सुबह पुलिस में शिकायत की. कहा कि जब वो और उसकी पत्नी सुबह सोकर उठे, तो देखा कि उनकी जुड़वा बेटियां गायब हैं. पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू की. सबसे पहले वसीम और नजमा से ही कड़ी पूछताछ की, तब उन दोनों ने सच उगल दिया.

वसीम ने बताया कि वो दिहाड़ी मजदूर है. इसलिए उसके पास दो जुड़वा बेटियों को पालने के पैसे नहीं थे. पहले से 7 साल का एक बेटा था, बाद में दो जुड़वा बेटियां भी हो गईं. वो तीन-तीन बच्चों को पाल नहीं सकता था, इसलिए 21 सितंबर की रात उसने अपनी बेटियों को तालाब में डुबाकर मार डाला.

पुलिस ने बताया कि 21 सितंबर की रात वसीम और नजमा के बीच झगड़ा भी हुआ था, जिसके बाद दोनों ने बेटियों को घर के पास के तालाब में फेंक दिया. पुलिस ने गांववालों से भी पूछताछ की. तब ये पता चला कि जब से नजमा ने दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था, तब से ही अक्सर वसीम उससे झगड़ा करता था. वो बेटियों के पैदा होने से खुश नहीं था.

दोनों बच्चियों के शव को पुलिस ने खोज निकाला है और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं वसीम और नजमा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.


वीडियो देखें:

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement