The Lallantop
Advertisement

सहेली के पिता से शादी इनकार किया तो पाकिस्तान में लड़की को जूते चटवाए

सहेली के पिता ने रेप किया, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया.

Advertisement
pakistan
पाकिस्तान में एक लड़की ने अपनी दोस्त के पिता से शादी करने के लिए मना किया तो उसे सरे आम प्रताड़ित किया गया (प्रतीकात्मक फोटो)
pic
गरिमा सिंह
18 अगस्त 2022 (Updated: 18 अगस्त 2022, 24:39 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के पंजाब प्रांत का फैसलाबाद. यहां एक लड़की ने अपनी दोस्त के पिता से शादी करने के लिए मना किया तो उसे सरे आम प्रताड़ित किया गया. लड़की को उस अधेड़ उम्र के आदमी के जूते चाटने के लिए मजबूर किया गया और उसके सिर के बाल और भौंहे भी छील दी गयी. पुलिस ने मुख्य आरोपी शेख दानिश समेत सात आरोपियों को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है. बाकी आरोपियों की खोज अभी जारी है.

दरअसल मुख्य आरोपी शेख दानिश पीड़िता की सहेली का पिता है. पीड़िता अपनी मां के साथ पाकिस्तान में रहती है. उसके दो भाई हैं, जो यूके और ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं. आरोपी दानिश कई दिनों से पीड़िता पर शादी का दबाव बना रहा था. पीड़िता और उसके परिवार ने आरोपी का ये प्रस्ताव ठुकरा दिया था. जब पीड़िता ने इस बात की जानकारी आरोपी दानिश की बेटी को दी तो वो गुस्से से बौखला उठी. उसने पीड़िता को प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए कहा.

बीती 8 अगस्त जब पीड़िता का एक भाई यूके से लौटा तब दानिश और उसके 14 साथी पीड़िता के घर गए. सभी आरोपियों ने पीड़िता के भाई पर शादी के प्रस्ताव पर राज़ी होने का दबाव डाला. जब पीड़िता के भाई ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो आरोपी पीड़िता और उसके परिवार को बंधक बनाकर अपने घर ले गए. वहां परिवार के साथ खूब मारपीट की. पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद शेख दानिश उसे दूसरे कमरे में ले गया और उसका रेप किया. आरोपी ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया. 

पीड़िता के अनुसार अरोपियों ने उनके फ़ोन, नकद रुपये और गहने भी छीन लिए. उसे धमकी भी दी कि यदि वह उसे 10 लाख रूपये नहीं देगी तो उसके उत्पीड़न का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया जाएगा. इस पूरी घटना का वीडियो फिलहाल वायरल है. पुलिस का कहना है कि उसने मुख्य आरोपी दानिश और उसकी बेटी समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की खोज जारी है.

‘बूढ़ा आदमी कैसे यौन उत्पीड़न करेगा’ कपड़ों पर कमेंट के साथ कोर्ट क्या-क्या बोला?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement