The Lallantop
Advertisement

बहन की शादी में मृत पिता का पुतला ले आया भाई, सारे मेहमान रो पड़े

दुल्हन के पिता की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई थी.

Advertisement
marriage, father,wax statue, coronavirus
पिता के मोम का पुतला देख रो पड़ी दुल्हन.
28 जून 2022 (Updated: 29 जून 2022, 14:08 IST)
Updated: 29 जून 2022 14:08 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

तेलंगाना के वारंगल का एक वीडियो वायरल है. ये एक शादी का वीडियो है. इस शादी में दुल्हन के भाई ने उसे ऐसा गिफ्ट दिया कि देखने वाले हर किसी की आंखें नम हो गई. दरअसल दुल्हन के पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं. शादी में बहन को उनकी कमी पूरी न हो, ये सुनिश्चित करने के लिए भाई ने पिता का मोम का पुतला बनवाया और शादी में बहन के सामने रख दिया.

दरअसल दुल्हन के पिता की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई थी. वीडियो में दिख रहा है कि जब दुल्हन के सामने अचानक से पिता का मोम का पुतला लाया गया वो भावुक हो गई. वहां मौजूद लोग भी पुतला देखकर कर चौंक गए. बाद में दुल्हन ने उस पुतले को गले लगाकर प्यार किया. ये देखकर वहां मौजूद सभी लोग भावुक हो गए.

त्रिनेत्र वेडिंग फिल्म्स नाम के यूट्यूब चैनल पर इस शादी का वीडियो पोस्ट किया गया है. 13 जून को अपलोड हुए इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 80 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर एक लाख 13 हज़ार से ज्यादा लाइक्स हैं और चार हज़ार से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किया है.

वीडियो देखें :

 

रोमन _ 24 नाम के यूज़र लिखते हैं "सबसे कीमती उपहार"


आशी शर्मा लिखती हैं- ये इस लड़की की ज़िन्दगी का सबसे अच्छा गिफ्ट होगा

 
प्रवीण कुमार नाम के यूज़र लिखते हैं- खूबसूरत

 

शिखा कौर लिखती हैं- ये काफी भाग्यशाली बहन है  

 

हालांकि कि कुछ लोगों को ये आइडिया पसंद नहीं आया. एक यूज़र ने लिखा,

"ये एक खराब आइडिया है. मृतकों को मृत रहने देने की एक वजह है. अब उस पुतले का क्या होगा? उसे कमरे में बंद करके रखेंगे? ये सभी के लिए तकलीफदेह है. बेचारी पत्नी, किसी ने उनके बारे में सोचा? 20 मिनट की खुशी, उनसे हीलिंग के कई साल छीन लेगा."

एक यूज़र ने लिखा,

“ये कई वजहों से गलत है. दुखी होना हीलिंग की प्रोसेस का एक हिस्सा है. उस दर्द को वापस लाने की ज़रूरत नहीं है. प्रियजनों को अपनी यादों में रखना चाहिए और उनकी शांति की कामना करनी चाहिए.”

आपको याद दिला दें कि इसके पहले कर्नाटक से भी कुछ ऐसी ही खबर सामने आयी थी. यहां एक व्यापारी ने नए घर में प्रवेश अपनी मृत पत्नी के पुतले के साथ किया,ताकि उसका सपना पूरा हो सके.

thumbnail

Advertisement