The Lallantop
Advertisement

BJP कार्यकर्ता का TMC वालों पर आरोप- 8 महीने की गर्भवती के पेट में लात मारी

घटना के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था.

Advertisement
Protest
आठ माह की गर्भवती महिला से मारपीट के आरोप में टीएमसी कार्यकर्ता की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया /(फोटो- इंडिया टुडे)
pic
गरिमा सिंह
23 अगस्त 2022 (Updated: 23 अगस्त 2022, 15:47 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कोलकाता में एक आठ महीने की गर्भवती महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया. आरोप है कि महिला के पेट पर लात मारी गई. महिला एक स्थानीय बीजेपी नेता की बहू हैं. पार्टी का आरोप है कि मारपीट करने वालों में TMC के लोग शामिल थे. घटना 21 अगस्त की बताई जा रही है. इस मामले में कोलकाता के नारकेलडांगा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, संपत्ति विवाद के चलते महिला पर हमला किया गया.

Pregnant Woman पर हमले का पूरा मामला क्या है?

कोलकाता के बेलघटा इलाके के बीजेपी की कार्यकर्ता हैं शिवशंकर दास. उनका आरोप है कि 21 अगस्त को TMC के कुछ लोग जबरन उनके घर में घुसे. ये लोग उनके बेटे और गर्भवती बहू को मारने पीटने लगे. आरोप है कि इन लोगों ने बहू की पेट पर लात मारी. इससे बहू की तबीयत बिगड़ गई, उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. फिलहाल बहू की हालत स्थिर है. 

रिपोर्टस के मुताबिक, यह विवाद संपत्ति को लेकर है. शिवशंकर दास और उनकी सास शांति देवी सिंह के बीच जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद से चल रहा है. शांति देवी सिंह TMC कार्यकर्ता हैं. कुछ दिन पहले संपत्ति विवाद को लेकर शिवशंकर दास और उनके बेटे को पुलिस ने हिरासत में भी लिया था. हालांकि बाद मे पुलिस ने दोनों को बेल पर छोड़ दिया था.

शिवशंकर दास का आरोप है कि स्थानीय TMC विधायक परेश पाल और पार्षद स्वपन समद्दा के कहने पर TMC के कार्यकर्ताओं ने उनके घर पर हमला किया था. शिवशंकर का कहना है कि विधायक और पार्षद के समर्थकों ने उन्हें जमीन विवाद सुलझाने के लिए बुलाया था. उन्होंने मिलने से मना किया तो आरोपियों ने ये सारा हंगामा किया. TMC ने इन सभी आरोपों को निराधार बताया है. इस पूरी घटना के बाद BJP और TMC दोनों की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है.

दही हांडी में दादी ने सिर से फोड़ी मटकी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement