The Lallantop
Advertisement

श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने अरेस्ट के बाद कहा- 'पति BJP से जुड़े थे,' बड़े नेता पर लगाए आरोप!

अनु त्यागी का दावा- पति तो अगले दिन सरेंडर कर देते, वकील से संपर्क नहीं हो पाया.

Advertisement
Shrikant Tyagi Anu Tyagi
श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी.
pic
कुसुम
10 अगस्त 2022 (Updated: 10 अगस्त 2022, 16:56 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महिला के साथ अभद्रता के आरोपी श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. वीडियो सामने आने के बाद नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी को हिरासत में लिया था. अनु त्यागी ने बीजेपी सांसद महेश शर्मा और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. अनु त्यागी ने कहा कि पुलिस ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया, गलत शब्दों का इस्तेमाल किया. उन्होंने ये भी कहा कि ये सब महेश शर्मा के कहने पर हो रहा है.

अनु त्यागी ने आज तक से बात की. कहा कि उनके और उनके पति पर बदसलूकी के जो आरोप लग रहे हैं वो गलत हैं. उन्होंने कहा कि अभी उनके पड़ोसी ही काम आ रहे हैं, अगर उनका व्यवहार खराब होता तो वो लोग साथ खड़े क्यों होते? उन्होंने ये भी कहा कि उनके पड़ोसियों, उनके यहां काम करने वालों और सोसायटी के सिक्योरिटी से पूछा जा सकता है कि उनके पति का लोगों के साथ कैसा व्यवहार है. अनु ने इस बात पर नाराज़गी जताई कि उनके पति को गुंडा बताया जा रहा है.

श्रीकांत त्यागी की पत्नी Anu Tyagi ने मानसिक टॉर्चर का आरोप लगाया

अनु त्यागी ने पुलिस पर मानसिक तनाव का आरोप लगाया. कहा,  

“मुझे पुलिस ने बैठाकर थाने में रखा. शुक्रवार रात से गई रविवार दोपहर को घर लौटी हूं मैं. मेंटली टॉर्चर किया. वो लगातार ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते रहे जिन्हें मैं बोल नहीं सकती. जबकि मैं पूरी तरह कोऑपरेट कर रही थी. मैं रिक्वेस्ट करती रही पर मुझे आने नहीं दिया. मेरे दो बच्चे डॉग के साथ अकेले थे घर पर, बड़े बेटे ने मैगी बना-बनाकर खाई.”

Shrikant Tyagi से बीजेपी के संबंधों पर अनु त्यागी ने कहा कि श्रीकांत त्यागी बीजेपी के सदस्य रहे हैं. हालांकि, उन्होंने सांसद महेश शर्मा पर आरोप लगाया कि उनके कहने पर ही पुलिस श्रीकांत के साथ ऐसा व्यवहार कर रही है. अनु त्यागी ने ये दावा भी किया कि श्रीकांत ने सरेंडर किया है. घटना के बाद श्रीकांत के गायब होने पर अनु त्यागी ने कहा कि वो पुलिस हिरासत में थीं और उन्हें वकील की ज़रूरत थी. उन्होंने दावा किया कि अगर वो और उनका स्टाफ बाहर होते तो उनके पति ने अगले दिन ही सरेंडर कर दिया होता. पर वकील से संपर्क नहीं हो पा रहा था, इस वजह से श्रीकांत को अंडरग्राउंड रहना पड़ा.

पुलिस पर गलत व्यवहार का आरोप लगाते हुए अनु त्यागी ने कहा,

“मुझे तो ऐसा लग रहा है कि इनके लिए शहर की महिला ही महिला है. गांव की महिला महिला नहीं है. मैं भी अगर छोटे कपड़े पहनकर और चिल्लाकर ऊपर चढ़ूं और एक आदमी के साथ बदतमीज़ी करूं? मैं भी तो महिला हूं, पर मेरे साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं."

अनु त्यागी ने कहा कि उस वीडियो के पहले क्या हुआ ये भी देखना चाहिए. उनके साथ गलत हुआ है और इंसाफ होना चाहिए. उन्होंने कहा कि वो पुलिस में अपनी शिकायत भी देंगी. 

वीडियोः श्रीकांत त्यागी का बीजेपी कनेक्शन आया सामने, नोएडा पुलिस ने क्यों दी थी सिक्योरिटी

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement