The Lallantop
Advertisement

87 साल की औरत ने शिकायत की - "मेरा 89 साल का पति सेक्स के लिए परेशान करता है"

"मना करने पर पति चिल्लाने लगता है और लड़ाई करता है. बार-बार ज़िद करता है."

Advertisement
Gujarat Hypersexual old man
बुजुर्ग महिला के मना करने के बावजूद पति शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालता
pic
सोनल पटेरिया
12 सितंबर 2022 (Updated: 12 सितंबर 2022, 15:40 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गुजरात के वडोदरा में 87 साल की बुजुर्ग महिला ने अपने 89 साल के हाइपरसेक्शुअल पति की शिकायत की है. महिला हेल्पलाइन 181 में कॉल कर उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय से मैं लगातार बीमार रहती हूं, ठीक से चल तक नहीं पाती लेकिन फिर भी मेरा पति लगातार सेक्स करने की मांग करता है. इनकार करने के बावजूद वो बार-बार ज़िद करता है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, 181 अभयम हेल्पलाइन के एक अधिकारी ने बताया,  

"पति-पत्नी के बीच कई सालों से हेल्दी शारीरिक संबंध रहे हैं. लेकिन पिछले साल महिला बीमार पड़ गई जिसके बाद उन्होंने बिस्तर पकड़ लिया. बड़ी मुश्किल से ही वो हिल पाती हैं और बहू-बेटे का सहारा लेकर ही चल पातीं. बुजुर्ग महिला का पति इस स्थिति से भलीभांति परिचित है. बावजूद इसके वो महिला पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालता."

सेक्स के लिए मना करने पर पति लड़ता था

महिला ने बताया कि पति रिटायर्ड इंजीनियर है. जब वो उसे सेक्स के लिए मना करतीं तो वो चिल्लाने लगता. पत्नी और बेटे से लड़ाई करता और चीख-चीखकर बवाल करता जिससे पड़ोसियों को भी इसकी जानकारी मिल जाती. पति की इस आदत से परेशान होकर महिला ने अभयम हेल्पलाइन (181) में कॉल कर मदद मांगी.

अभयम हेल्पलाइन 2014 में महिलाओं के लिए शुरू हुई थी, जिसका मकसद मुसीबत में फंसी महिलाओं को मदद पहुंचाना है.

अभयम के अधिकारी ने बताया,

"हमें दो दिन पहले बुजुर्ग महिला का कॉल आया था. शिकायत मिलने के तुरंत बाद हम उनके घर पहुंचे. हमने उस शख्स को समझाया कि उनके इस व्यवहार से पत्नी को कितना कुछ सहना पड़ रहा है और इससे उनकी भी छवि खराब हो रही है."

अभयम की टीम ने उस शख्स की काउंसलिंग की और कहा कि वो अपना ध्यान दूसरी चीजों में लगाने की कोशिश करे. टीम ने उन्होंने योग करने और सीनियर सिटिज़न क्लब जॉइन करने का की भी सलाह दी. अभयम के अधिकारियों ने परिवारवालों को भी सुझाव दिया कि वो शख्स को सेक्सॉलजिस्ट के पास ले जाकर काउंसलिंग करवाने के लिए भी कहा ताकि इस समस्या का स्थायी समाधान निकले. 

वीडियो: सुष्मिता सेन और ललित मोदी की सेक्स लाइफ में घुसने वालों को ये सच दिमाग में डाल लेना चाहिए

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement