The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Women Slapped Elderly Couple O...

सोसायटी में कुत्ता घुमाने को लेकर हुआ विवाद, दो लड़कियों पर बुजुर्ग को पीटने का आरोप, वीडियो वायरल

वीडियो रिकॉर्ड करने वाले के दावे के उलट वीडियो में कुत्ते को पट्टे के साथ देखा जा सकता है. लड़कियों ने वीडियो में कहा है कि उन्हें पहले थप्पड़ मारा गया था. वायरल वीडियो पूरी घटना का प्रतीत नहीं हो रहा है. ऐसा लगता है कि बीच झगड़े में घटना को रिकॉर्ड करना शुरू किया गया है.

Advertisement
Noida Hyde Park
वायरल वीडियो से स्क्रिनशॉट.
pic
रवि सुमन
25 अक्तूबर 2024 (Updated: 25 अक्तूबर 2024, 15:42 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित एक सोसायटी (Noida Hyde Park) की दो महिलाओं पर एक बुजुर्ग दंपति को थप्पड़ मारने का आरोप लगा है. सोशल मीडिया पर मारपीट का एक वीडियो वायरल है. इस वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि दोनों महिलाएं परिसर में कुत्ता घुमा रही थीं. बुजुर्ग दंपति ने इस पर आपत्ति जताई थी. हालांकि, लड़की का कहना है कि पहले बुजुर्ग ने उनको मारा था.

NDTV की एक रिपोर्ट के मुताबिक, घटना सेक्टर 78 के हाइड पार्क सोसायटी की बताई जा रही है. वायरल वीडियो में एक व्यक्ति को कहते सुना जा सकता है,

“लड़कियां बिना पट्टे के कुत्ते को घुमा रही थीं. इसके लिए टोका तो अंकल को थप्पड़ मार दिया. बचाओ, मुझे मदद की जरूरत है.”

हालांकि, वायरल वीडियो में कुत्ते को पट्टे के साथ देखा जा सकता है. वीडियो के शुरुआत में देखा जा सकता है कि दोनों पक्ष के लोग एक-दूसरे को ललकार रहे हैं. ‘मैं बहुत कुछ कर सकता/सकती हूं’ जैसे आवाज सुने जा सकते हैं. वायरल वीडियो में दिखता है कि तेज आवाज में बात करते-करते दो में से एक लड़की बुजुर्ग दंपति को थप्पड़ मार देती है. 

ये भी पढ़ें: नोएडा में महुआ मोइत्रा के कुत्ते की पटाखों से मौत, TMC सांसद ने 'हत्या' का आरोप लगाया

इसके बाद वीडियो रिकॉर्ड करने वाला व्यक्ति जोर-जोर से चिल्लाता है, ‘तुमने थप्पड़ कैसे मारा… तुमने थप्पड़ कैसे मारा…’ इस पर थप्पड़ मारने वाली लड़की कहती है,

“उसने मुझे मारा (He hit me).”

दूसरे पक्ष से भी एक महिला ने बीच-बचाव करते हुए थप्पड़ मारने वाली लड़की तो धक्का दिया. इसके बाद लड़कियां वहां से जाने लगती हैं. वीडियो बनाने वाला, मौके पर मौजूद लोगों से लड़कियों को पकड़ने के लिए कहता है. हालांकि, लड़कियां वहां से चली जाती हैं.

वायरल वीडियो पूरी घटना का प्रतीत नहीं हो रहा है. ऐसा लगता है कि बीच झगड़े में घटना को रिकॉर्ड करना शुरू किया गया है. वायरल वीडियो के अलावा इस खबर पर दोनों पक्षों की ओर से अलग से कोई बयान जारी नहीं किया गया है. बयान आने पर खबर में जोड़ दिया जाएगा.

वीडियो: सेहत : कुत्ता काट ले तो क्या बिल्कुल नहीं करना, डॉक्टर से जान लीजिए

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement