The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • woman throws acid on lover in ...

शादी से इनकार किया तो 3 बच्चों की मां ने युवक पर फेंकवा दिया तेजाब, हालत गंभीर!

सरिता ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि धर्मेंद्र ने उससे शादी करने से मना कर दिया था. इसके बाद उसने धर्मेंद्र के चेहरे पर एसिड फेंकने का निर्णय लिया.

Advertisement
woman throws acid on lover in bihar arrested
पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. (तस्वीर साभार: इंडिया टुडे)
pic
रवि सुमन
13 दिसंबर 2023 (Updated: 13 दिसंबर 2023, 15:46 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बिहार के वैशाली में एक युवती ने अपने प्रेमी को घर बुलाया और उस पर तेजाब फेंकवा दिया (Acid Attack). इंडिया टुडे से जुड़े संदीप आनंद की एक रिपोर्ट के मुताबिक, युवक की हालत गंभीर है. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, तेजाब फेंकने वाले युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी हो रही है.

रिपोर्ट के अनुसार, मामला पातेपुर थाने के सिमरवाड़ा का है. पीड़ित धर्मेंद्र की उम्र 22 साल है. वो पेशे से ड्राइवर है. पिछले पांच महीने से अपने पड़ोस में रहने वाली 24 साल की सरिता से उसकी बातचीत हो रही थी. सरिता शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं. पिछले कुछ समय से वो अपने पति से दूर होकर सिमरवाड़ा में अपने मायके में रह रही थी. धर्मेंद्र कुंवारा था और घरवालों ने उसकी शादी तय कर दी थी. 17 दिसंबर को धर्मेंद्र की शादी होनी थी. 

उससे पहले, 12 दिसंबर की रात को सरिता ने धर्मेंद्र को फोन किया और मिलने के लिए अपने घर बुलाया. थोड़ी देर की मुलाकात के बाद जब धर्मेंद्र वापस अपने घर जाने लगा तो किसी ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया. आरोप लगा कि ये सरिता की प्लानिंग थी. घायल धर्मेंद्र को हाजीपुर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया. उसका चेहरा और आंखें झुलस गई हैं.

ये भी पढ़ें: यूपी में युवती पर एसिड अटैक, शादी से पहले मां के साथ बाज़ार से लौट रही थी

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सरिता ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि धर्मेंद्र ने उससे शादी करने से मना कर दिया था. इसके बाद उसने धर्मेंद्र के चेहरे पर एसिड फेंकने का कदम उठाया. 

पुलिस ने धर्मेंद्र का भी बयान ले लिया है. बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने सरिता को गिरफ्तार कर लिया. मामले में सरिता और तेजाब फेंकने वाले एक अज्ञात युवक के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. 

पातेपुर थाना के SHO शुभनारायण यादव ने बताया कि धर्मेंद्र बरात से लौटा था. रात के करीब 2 बजे एक लड़की ने इनको फोन करके बुलाया. पिछले पांच महीने से इनदोनों की बातचीत हो रही थी. धर्मेंद्र के घर लौटते वक्त एक लड़का पीछे से आया और उसके चेहरे पर तेजाब फेंक कर भाग गया. तेजाब फेंकने वाले लड़के की पहचान नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें: हीरा के पड़ोस में दलित महिला रहती थी, कपड़े उतारकर खाट से बांधा और एसिड उड़ेल दिया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement