The Lallantop
Advertisement

डांस वीडियो बनाने के लिए Lamborghini पर चढ़ी, विंडशील्ड तोड़ बैठी, मजा इसके बाद है...

वीडियो में लड़की कार के सामने तेजी से दौड़ कर बोनट से होते हुए विंडस्क्रीन पर पैर रखकर कार की छत पर चढ़ जाती है. लेकिन इस दौरान जैसे ही उसका पैर विंडशील्ड पर पड़ता है तुरंत उसके कांच में बड़ी दरार पड़ जाती है.

Advertisement
 woman smashing  windscreen of Lamborghini
लेम्बोर्गिनी पर वीडियो बनाने के दौरान विंडस्क्रीन टूट गई. क्रेडिट- Reddit.com
19 अप्रैल 2024
Updated: 19 अप्रैल 2024 24:01 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सोशल मीडिया पर आए दिन लाइक, फॉलोअर्स और फेम के चक्कर में अजीबोगरीब हरकतें सामने आती रहती हैं. वायरल होने की जुगत में कई क्रिएटर्स जोखिम भरे कारनामे और स्टंट करते हुए भी दिख जाते हैं. इनमें से कुछ को आप अपनी फीड में ही देख लेते होंगे. और जो कुछ बच गए तो उन्हें हम आप तक पहुंचाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वायरल वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की लेम्बोर्गिनी पर डांस करते हुए नजर आ रही है. हालांकि ये किसी स्टंट से कम नहीं था. क्योंकि इस दौरान कार की विंडस्क्रीन टूट गई. डांसर लड़की को इसका पता ही नहीं, या शायद उसने जानबूझकर इग्नोर किया नृत्य प्रदर्शन जारी रखा.

ये वीडियो रेडिट पर शेयर किया गया है. इसमें लड़की कार के सामने तेजी से दौड़ कर बोनट से होते हुए विंडस्क्रीन पर पैर रखकर कार की छत पर चढ़ जाती है. लेकिन इस दौरान जैसे ही उसका पैर विंडशील्ड पर पड़ता है तुरंत उसके कांच में बड़ी दरार पड़ जाती है. ये देखने के बाद महिला चौंक गई. लेकिन फिर भी प्लान के मुताबिक उसने अपना वीडियो पूरा किया. इसके बाद की कहानी जानने से पहले वीडियो देखिए.

विंडशील्ड पर दरार आने के बाद भी लड़की रुकी नहीं. उसने कार की छत पर डांस करते हुए अपना वीडियो रिकॉर्ड कराया. Reddit पर इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा- 'लोग सिर्फ व्यूज और लाइक पाने के लिए ऐसा क्यों करते हैं?' और भी कई लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आईं हैं. 

रेडिट पर logicnotemotion नाम के एक यूजर ने लिखा है,

मेरा अनुमान है कि ग्लास को बदलने के लिए लगभग 5 लाख 84 हजार का खर्च आएगा. जब उसने इसे तोड़ा तो वो ज़रा भी नहीं हिली. मुझे लगता है कि उसने जानबूझकर ऐसा किया. मैंने कुछ दिन पहले उसका एक वीडियो देखा था. जिसमें वह एक दूसरी सुपर कार की छत पर डांस कर रही थी, लेकिन इस तरह से ऊपर चढ़ी कि विंडशील्ड न टूटे.

एक दूसरे यूजर ने कहा,

कांच को इस तरह मुड़ता हुआ देखकर थोड़ा आश्चर्य हुआ. या तो ग्लास बहुत पतला है. या महिला बहुत भारी है.


तीसरा यूजर तो वीडियो देखकर इतना दुखी हो गया कि बोला,

जिस दिन ऑन्लीफैन्स, टिकटॉक और इसी तरह के दूसरे प्लेटफॉर्म बंद हो जाएंगे, उसी दिन हम एक समाज के रूप में विकसित होना शुरू कर देंगे.

हालांकि चौथे यूजर ने लड़की की वकालत की है. उसने लिखा,

ये उसकी कार है. उसे व्यूज मिलते हैं और पैसे भी. उसके पास एक साइबर ट्रक भी है जिस पर वो शूटिंग करती है. उसे कोई परवाह नहीं है, वो शायद करोड़पति है. इन्हीं वीडियो से उसने खुद को बनाया है. 

वहीं पांचवें यूजर ने लिखा है,

मुझे ये कहना बिल्कुल पसंद नहीं है, लेकिन फिर भी ये लड़की बहुत स्मार्ट है. दुष्ट और चतुर. वो तकनीक का दुरुपयोग कर के लोगों को मूर्ख बनाने के साथ-साथ हमें गुस्सा दिला के पैसा कमा रही है. नेगेटिव पब्लिसिटी भी ध्यान खींचती है. इससे भी कमेंट बॉक्स भरता है. और उसके पैसे मिलते हैं. लड़की के व्यवहार को वैसे ही नजरअंदाज करना होगा जैसे आप एक ढीठ बच्चे को करते हैं.

ये भी पढ़ें- एक पैर नहीं है, बैसाखी के सहारे डांस करने लगा लड़का, लाखों लोग देखते हैं रील!

वीडियो कब का है, ये साफ नहीं है. इससे पहले भी टिकटॉक पर snowbunnyjelly नाम से मशहूर इस महिला ने कारों पर कीचड़ फेंकने, उनकी छतों पर कूदने और उन पर चमगादड़ फेंकने के कई वीडियो शूट किए हैं.

वीडियो: सोशल लिस्ट: बस में 'बिकिनी' पहने लड़की का वीडियो वायरल, परमिशन न लेने पर भड़के लोग

thumbnail

Advertisement

Advertisement