The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • woman biker allegedly mistreat...

व्लॉगर से सड़क पर बदसलूकी, जैसे ही बिल्ली को पेशाब कराने सड़क पर उतरी, एक शख्स ने...

वीडियो में नोनी बता रही हैं कि घटना के दौरान वो जोधपुर से अजमेर जा रही थीं. अजमेर में अपनी बिल्ली को घुमाने और पेशाब कराने के लिए नोनी सड़क किनारे रुकीं. आरोप है कि उस दौरान एक अनजान शख्स ने नोनी को ऐसा करने से रोका और लड़ाई शुरू कर दी.

Advertisement
woman biker allegedly mistreated for making her cat pee ajmer rajasthan viral vlogger rider noni
घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है (फोटो- rider.noni)
pic
ज्योति जोशी
7 अक्तूबर 2024 (Published: 16:06 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

राजस्थान के अजमेर में एक सोशल मीडिया व्लॉगर के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है (Woman Rider Mistreated Viral). राइडर नोनी नाम की ट्रैवल व्लॉगर ने घटना से जुड़ा वीडियो शेयर किया और बताया कि वो अपनी बिल्ली को पेशाब कराने के लिए बाइक से उतरी थीं. तभी एक अनजान शख्स ने कथित तौर पर उनके साथ बदतमीजी की. मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई. हालांकि नोनी ने बताया कि बाद में उन्होंने अपनी शिकायत वापस ले ली.

वीडियो में नोनी बता रही हैं कि घटना के दौरान वो जोधपुर से अजमेर जा रही थीं. अजमेर में अपनी बिल्ली को घुमाने और पेशाब कराने के लिए नोनी सड़क किनारे रुकीं. आरोप है कि उस दौरान एक अनजान शख्स ने नोनी को ऐसा करने से रोका और लड़ाई शुरू कर दी. शख्स ने कथित तौर पर नोनी के साथ हाथापाई की और उनकी बिल्ली को लात मारी.

मामला बिगड़ने पर नोनी ने मामले की शिकायत दर्ज कराई और पुलिस से मदद मांगी. नोनी का दावा है कि कुछ समय बाद आरोपी शख्स, उसकी मां और पत्नी ने उनसे शिकायत वापस लेने का अनुरोध किया और माफी भी मांगी. इस पर नोनी ने शिकायत वापस ले ली. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग व्लॉगर के सामने हाथ जोड़ रहे हैं.

घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने शिकायत वापस लेने को लेकर नाराजगी भी जाहिर की. एक ने लिखा,

"अगर वो आपके साथ ऐसा कर सकता है तो आपको ये समझने की जरूरत है कि वो घर पर महिलाओं के साथ भी ऐसा ही व्यवहार करता होगा. आपको अपनी शिकायत वापस नहीं लेनी चाहिए. ये उसके लिए एक सबक होता."

इस पर नोनी ने लिखा,

"मैं आपसे पूरी तरह सहमत हूं. मैं पूरे दिन राइड करने के बाद इस मामले पर शिकायत दर्ज कराने के लिए तीन घंटे लगा चुकी थी. पुलिस आगे 50 चक्कर और लगवाती. मेरे लिए बार-बार वहां जाना नामुमकिन है क्योंकि मैं इंडिया राइड पर हूं."

ये भी पढ़ें- हांगकांग में महिला व्लॉगर का खुलेआम यौन उत्पीड़न करता दिखा भारतीय शख्स, वीडियो वायरल

इससे पहले भी नोनी ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई एक भयावह घटना शेयर की थी जिसमें एक अनजान व्यक्ति कथित तौर पर उनके कमरे में घुस आया था. वो वहां गेस्ट के तौर पर रह रही थीं.

वीडियो: इंफ्लुएंसर रजत दलाल पर पुलिस का बड़ा एक्शन, बाइक वाले को टक्कर मारी थी

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement