The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • wife allegedly gave electric s...

पत्नी का मोबाइल छीना तो पति को लगाए बिजली के झटके, बचाने आए बेटे को भी पीटा!

मामला Uttar Pradesh के Mainpuri का है. प्रदीप नाम के शख्स ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी फोन पर आए दिन किसी शख्स से बात करती थी. उसने विरोध जताया तो उसकी पत्नी ने उसे बिजली के झटके दिए.

Advertisement
wife allegedly gave electric shock to husband attacked with bat fight over phone mainpuri up
पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. (सांकेतिक फोटो- आजतक)
pic
ज्योति जोशी
30 मई 2024 (Published: 13:54 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी (Mainpuri UP) में एक महिला पर अपने पति की हत्या की कोशिश के आरोप लगे हैं (Wife Attacked Husband for Phone). खबर है कि दोनों के बीच फोन को लेकर लड़ाई हुई थी. मामूली लड़ाई को लेकर महिला ने कथित तौर पर अपने पति को इलेक्ट्रिक शॉक दे दिया. इतना ही नहीं, शख्स के सिर क्रिकेट बैट से हमला भी किया गया. पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.  

इंडिया टुडे से जुड़े पुष्पेंद्र सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला किशनी थाना क्षेत्र के पदमपुर गांव का है. यहां प्रदीप कुमार नाम का शख्स अपनी पत्नी बेबी यादव के साथ रहता है. दोनों की शादी को करीब 17 साल हो चुके हैं. उनका 14 साल का बेटा भी है.

प्रदीप की शिकायत के मुताबिक, 18 मई को उसकी पत्नी बेबी ने उसे खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया और बेहोशी के दौरान उसे बिजली का करंट लगाया. आरोप है कि प्रदीप इलेक्ट्रिक शॉक की वजह से बेड से नीचे गिर गया लेकिन बेबी ने उसे फिर से करंट लगाया.

चीख सुनकर बेटा अंश कमरे में पहुंचा और पिता को बचाने की कोशिश में करंट वाली तार का प्लग निकाल दिया. इसके बाद बेबी ने कथित तौर पर वहां रखे बैट से प्रदीप के सिर और शरीर पर कई बार हमला किया. आरोप है कि जब बेटे ने अपने पिता को बचाने की कोशिश की तो बेबी ने उस पर भी हमला किया. प्रदीप ने आरोप लगाया है कि बेबी उसे, उसके बेटे और उसकी मां सिया देवी को भी जान से मार सकती है.

फोन को लेकर हुई थी लड़ाई!

प्रदीप ने शिकायत में आरोप लगाया कि उसकी पत्नी फोन पर आए दिन किसी शख्स से बात करती थी. प्रदीप ने इसका विरोध किया और मायकेवालों की सलाह पर बेबी का फोन अपने पास रख लिया. इसी बात को लेकर बेबी ने कथित तौर पर अपने पति पर जानलेवा हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें- शादी की सालगिरह पर 'गिफ्ट' नहीं मिला तो गुस्साई पत्नी ने सोते पति को चाकू मार दिया

हमले में प्रदीप गंभीर रूप से घायल हुआ है. शिकायत के आधार पर बेबी के खिलाफ IPC की धारा 307 (हत्या की कोशिश), 328 (जहर या कोई हानिकारक पदार्थ देकर नुकसान पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आगे की जांच में जुट गई है.

वीडियो: सेहत: जो भी लोग मोबाइल फ़ोन पास रखकर सोते हैं, डॉक्टर की ये बात ज़रूर सुन लें

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement