The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • WagonR converted to Pickup Van...

Wagon R का ऐसा हाल बना दिया, कंपनी वाले देखें तो कांप जाएं

प्रमोशन के जमाने में इस गाड़ी का डिमोशन हुआ है.

Advertisement
Viral Video Screenshot
वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट (फोटो/इंस्टाग्राम)
pic
अंजली पटेरिया
27 फ़रवरी 2024 (Updated: 27 फ़रवरी 2024, 15:28 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दुनिया गोल है. इस गोले में नाना प्रकार के बदलाव दिखते हैं. समय बीतता है और नाती भी एक रोज़ नाना हो पड़ता है. समय के साथ अक्सर होता है प्रमोशन लेकिन क्या हो जब किसी का डिमोशन हो जाए? ये सवाल आपसे और हमसे पूछा जाएगा, तो हमारा जवाब होगा मोए.. मोए. लेकिन सोशल मीडिया ने बोला 'इंडिया है तो मुमकिन है' क्यों? चलिए बताते है. लेकिन पहले आपको वीडियो देखनी होगी.

दरअसल @bunnypunia नाम के यूजर इंस्टाग्राम पर डिजिटल क्रिएटर हैं, दुनिया घूमते हैं और गाड़ियां दिखाते हैं. इनके प्रोफाइल पर आपको 5 Door Thar से लेकर जुगाड़ वाली साइकिल आराम से दिख जाएंगी. ऐसे में हमें दिखी एक Wagon R, लेकिन इस गाड़ी का हुआ डिमोशन, NOT प्रमोशन. क्योकि इसको G-Wagon जैसा मोडिफाइड करवाने की जगह गाड़ी मालिक ने इसे बनाया PickUp या खुले ऑटो जैसा कुछ. डिमोशन सिर्फ कंफर्ट के मामले में. उपयोगिता के मामले में नहीं. फिर क्या अकेले इंस्टाग्राम पर ये 5.9M (59 लाख) चल गया. लोगों ने इसे देखने के बाद अलग-अलग रिएक्शन दिए. जैसे
बिपिन नाम के यूजर ने लिखा-

इंडिया है तो मुमकिन है.

प्रजू नाम के यूजर ने लिखा-
आखिरकार SUZUKI Hilux मार्केट में आ गई.

_Slayer27_ नाम के यूजर लिखते है-

इंडिया की चीज़ें सिलेबस के बाहर हैं.

कुल मिलाकर लोगों को तो ये बदली हुई Wagon R भी काफी पसंद आ रही है लेकिन ये तो तय है कि कार कंपनी इसे देख कहेगी ‘मेरी शक्तियों का ग़लत इस्तेमाल किया गया मां.’ वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए दी लल्लनटॉप. 

वीडियो: ध्रुव जुरेल के प्रदर्शन पर सरफराज खान और आनंद महिंद्रा हुए थार के बहाने ट्रोल

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement