The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • viral video rewa accused house...

Video बनाकर लड़की को लात मारने वाले के घर पर बुलडोजर चलाया गया, अरेस्ट भी हो गया!

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके दी जानकारी!

Advertisement
viral video rewa accused house bulldozed madhya pradesh
आरोपी के घर पर चला बुलडोजर (फोटो-आजतक)
pic
ज्योति जोशी
26 दिसंबर 2022 (Updated: 26 दिसंबर 2022, 15:29 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मध्य प्रदेश के रीवा में लड़की के साथ बुरी तरह मारपीट करने वाले युवक के घर पर बुलडोजर चला है (MP Viral Video Accused House Bulldozed). मामले में आरोपी को यूपी के मिर्जापुर से अरेस्ट किया गया था. उसका नाम पंकज त्रिपाठी है. उम्र 24 साल है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में वो 19 साल की लड़की को इतनी बेरहमी से पीटता है कि वो बेहोश हो जाती है. खबर है कि वीडियो बनाकर वायरल करने वाले शख्स के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है.

MP के CM शिवराज सिंह चौहन ने घटना का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने लिखा,

“रीवा जिले के मऊगंज क्षेत्र में युवती के साथ हुई बर्बरता की घटना में अपराधी पंकज त्रिपाठी को गिरफ्तार कर उसके घर पर बुलडोजर चलाया गया. ड्राइवर पंकज का लाइसेंस भी कैंसल कर दिया गया है. मध्यप्रदेश की धरती पर महिलाओं पर अत्याचार करने वाला कोई बख्शा नहीं जाएगा.”

प्रशासन के इस फैसले पर सोशल मीडिया यूजर्स दो गुटों में बंट गए हैं. आरोपी के घर पर तब तक बुलडोजर चला जब तक कि घर पूरी तरह से ढह नहीं गया.  

खबर है कि पुलिस ने पंकज त्रिपाठी पर अपहरण, मारपीट समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. साथ ही वीडियो वायरल करने वाले युवक के खिलाफ आईटी एक्ट में मामला दर्ज किया गया है.

आरोपी पंकज त्रिपाठी (फोटो-आजतक)

घटना रीवा जिले के मऊगंज की है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पंकज ने पहले युवती को थप्पड़ मारा फिर उसे जमीन पर गिराकर लात मारता रहा. उसने पूरी ताकत से युवती के सिर पर लात मारी. इसके बाद युवती बेहोश हो गई. आरोपी ने उसे उठाकर होश में लाने की कोशिश भी की. आजतक के विजय कुमार विश्वकर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की लड़के से शादी करने की बात कर रही थी. इसी बात पर आरोपी लड़का लड़की को पीटने लगता है. 

रीवा के SDOP नवीन तिवारी ने न्यूज़ एजेंसी ANI को बताया,

लड़का, लड़की को लेकर अपने गांव की ओर जा रहा था. इस दौरान उनका किसी बात पर विवाद हो गया और लड़के ने लड़की को बुरी तरह से मारा. इससे लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई. कुछ लड़कों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया. इसकी शुरुआती जानकारी मिलने पर पुलिस ने जांच शुरु की. लड़की की हालत काफी खराब थी. इसलिए उसे मऊगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. इलाज के बाद लड़की के परिवार वालों को बुलाया गया.

 जानकारी के मुताबिक घटना बीते बुधवार, 21 दिसंबर की है.

वीडियो: मध्य प्रदेश में हैरान करने वाली घटना, शादी से मना करने पर गले में चाकू मारा, लड़की की हालत गंभीर

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement