The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • viral video Greater noida dog ...

नोएडा: बच्चे के रोने के बाद भी लिफ्ट में कुत्ता ले जाने पर अड़ा रहा, VIDEO वायरल

Noida में कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने को लेकर एक महिला और Dog Walker के बीच जोरदार बहस हुई.

Advertisement
Dog owner, noida, 14th avenue
कुत्ते को लेकर डॉग ओनर ने की बहस (Twitter/@erbmjha)
pic
रविराज भारद्वाज
26 सितंबर 2023 (Updated: 26 सितंबर 2023, 14:26 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नोएडा (Noida) की एक हाउजिंग सोसायटी में एक बार फिर कुत्ते को लेकर विवाद का मामला सामने आया है. जहां कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने को लेकर एक महिला और एक लड़के के बीच जोरदार बहस हुई. मामला गौर सिटी के 7th एवेन्यू सोसाइटी का बताया जा रहा है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का लिफ्ट में अपने कुत्ते के साथ जाने की कोशिश करता है. ऐसे में पहले से ही लिफ्ट में मौजूद एक बच्चा कुत्ते को देखकर रोने लगता है. जिसके बाद वहां मौजूद गार्ड डॉग ओनर से दूसरी लिफ्ट से जाने की गुजारिश करता है. लेकिन फिर भी युवक कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने की जिद्द करता है. गार्ड की बात नहीं मानने पर वहां मौजूद एक महिला ने भी डॉग ओनर को समझाने की कोशिश की और उसे दूसरी लिफ्ट से जाने की बात कही. लेकिन लड़के ने महिला की बात भी मानी और उनसे बहस करने लगा. 

ये भी पढ़ें: Viral Video: कुत्ते का पोस्टर हटाया तो महिला ने आदमी का कॉलर पकड़ लिया, थप्पड़ जड़ दिए!

लड़के के मुताबिक, उसने कुत्ते को मजल पहनाया हुआ था, ऐसे में उस कुत्ते से किसी को कोई खतरा नहीं है. लड़के से जब दूसरे लिफ्ट से जाने की रिक्वेस्ट की जाती है, तो वो कहते हुए सुना जा सकता है,

‘मैं क्यों वेट करूं, जिसको डर लग रहा वो करे.’

हालांकि, कुछ देर बहस करने के बाद डॉग ओनर को दूसरे लिफ्ट से जाते हुए देखा जा सकता है. इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

महिला ने मारे थे थप्पड़!

हाल ही में नोएडा की एक हाउजिंग सोसायटी में कुत्ते के लापता होने को लेकर को लेकर एक आदमी और एक महिला के बीच भयानक झगड़ा हो गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. आजतक से जुड़े भूपेंद्र चौधरी की रिपोर्ट के मुताबिक, ये वाकया नोएडा सेक्टर-75 की गोल्फ एवेन्यू सोसायटी का था. वायरल वीडियो में दिख रही महिला का नाम अर्शी है. 

कुछ दिन पहले उनका कुत्ता लापता हो गया था. इसलिए अर्शी ने अपने कुत्ते को खोजने के लिए उसके पोस्टर बनवाए और सोसायटी में लगवा दिए. अब दीपावली के चलते सोसायटी में रंगाई-पुताई का काम चल रहा है, तो उसी सोसायटी में रहने वाले नवीन नाम के व्यक्ति ने ये पोस्टर हटा दिए. बस्स.. इसी बात पर अर्शी और नवीन का झगड़ा हो गया.

अर्शी ने उन्हें धक्का दिया और थप्पड़ मारने की कोशिश की. लेकिन नवीन बच गए. इसी बीच एक दूसरा व्यक्ति आया और नवीन का हाथ पकड़ लिया. फिर अर्शी ने नवीन के बाल पकड़ लिए और खींचने लगीं. आरोप है कि अर्शी ने नवीन को थप्पड़ भी मारे हैं. आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक़, नवीन ने पुलिस स्टेशन में अर्शी के ख़िलाफ़ FIR दर्ज करवाई है.

वीडियो: 'देर आए दुरुस्त आए' जामिया की लड़कियों ने महिला आरक्षण और मोदी सरकार पर क्या-क्या कहा?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement