The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • viral love letter on college l...

कॉलेज लेटर हेड लिया, प्रिंसिपल की मोहर लगाई और लिख दिया 'लव लेटर', मगर लड़के ने ऐसा किया क्यों

मामला वायरल होने के बाद, कॉलेज के प्रिंसिपल की प्रतिक्रिया आ गई है. लेटर हेड पर प्रिंसिपल का साइन और मोहर भी है. कॉलेज प्रशासन ने जब जांच की तो सच्चाई का पता चला.

Advertisement
viral love letter on college letter head west bengal
प्रिंसिपल के सामने मामले की जानकारी देते पूर्व छात्र और छात्रा. (तस्वीर साभार: इंडिया टुडे)
pic
सुजाता मेहरा
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कॉलेज के लेटर हेड पर छात्रा को लिखा हुआ एक लव लेटर वायरल हो गया है (love letter on college letter head). लेटर हेड पर कॉलेज के प्रिंसिपल का साइन और मोहर भी है. लेटर हेड पर लिखा है कि कॉलेज के एक पूर्व छात्र के मन में पांचवें सेमेस्टर में पढ़ रही एक लड़की के लिए आकर्षण पैदा हो गया है. मामला वायरल होने के बाद, कॉलेज प्रशासन ने जब जांच की तो सच्चाई का पता चला.

इंडिया टुडे से जुड़ीं सुजाता मेहरा की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान के गुसकरा महाविद्यालय का है. लेटर हेड पर लिखा गया है कि ‘शॉर्ट में कहें तो हमारे पूर्व छात्र को आपसे प्रेम हो गया है.’ छात्रा को मेंशन करते हुए लिखा गया कि लड़की उस पूर्व छात्र को जवाब नहीं दे रही हैं. इस कारण से वो अपनी पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे पा रहा.

इतना ही नहीं लेटर हेड में पूर्व छात्र के लिए पैरवी भी की गई है. लिखा है कि मैं आपसे प्रार्थना करता हूं कि प्लीज आप कुछ ऐसा करें, जिससे हमारे छात्र को भविष्य में कोई दिक्कत ना हो. और वो ठीक से पढ़ाई कर सके.

ये भी पढ़ें: सैंटा का पता लगाने के लिए बच्ची ने पुलिस को लिखा लेटर, इतना क्यूट कि वायरल हो गया

सच्चाई क्या है?

लेटर हेड वाला यह 'प्रेम पत्र' वायरल हो गया है. इस पर 25 दिसंबर की तारीख दर्ज है. मामले में गुसकरा महाविद्यालय के प्रिंसिपल सुदीप चट्टोपाध्याय की प्रतिक्रिया भी आई है. रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने इसे साइबर क्राइम का मामला बताया है. उन्होंने कहा कि इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है. साथ ही पूर्व छात्र और छात्रा के माता-पिता को कॉलेज में बुलाया गया है.

पूर्व छात्र ने क्या कहा?

लेटर हेड में जिस पूर्व छात्र की बात की गई है, उसने अपनी गलती मान ली है. उसे ऐसा नहीं लगा था कि उसका ये मजाक वायरल हो जाएगा और ये इतना बड़ा मुद्दा बन जाएगा.

वहीं, इस मामले में छात्रा की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. छात्रा ने बताया कि लड़के ने उसे WhatsApp पर ये लेटर भेजा था. लड़की ने उसे अपने स्टेटस पर लगा दिया. हालांकि, थोड़ी ही देर में उसे डिलीट कर लिया गया था. लेकिन तब तक मामला वायरल हो गया.

छात्रा ने कॉलेज प्रशासन को लिखित रूप से बताया है कि इस मामले से कॉलेज और प्रिंसिपल का कोई संबंध नही है. कॉलेज का लेटर हेड एडिट किया हुआ है.

ये भी पढ़ें: पति के वर्क फ्रॉम होम से परेशान पत्नी का उसके बॉस को लिखा लेटर वायरल!

वीडियो: दुनियादारी: चीन ताइवान पर कब्ज़े के लिए क्या कांड कर रहा है, क्या जंग हो जाएगी?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement