The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • viral dadi vibing to drake and...

'सुनेंगे हम ड्रेक, बनाएंगे एगलेस केक' वाली वायरल दादी कौन हैं?

दादी की रसोई के वायरल वीडियोज़ ने उस पुराने कथन को फिर से सच कर दिया है – ‘उम्र बस एक संख्या है’.

Advertisement
Viral Videos of dadi ki rasoi
सोशल मीडिया पर दादी की रसोई बहुत चर्चा में है. (फ़ोटो - Instagram)
pic
अंजली पटेरिया
2 दिसंबर 2023 (Published: 17:27 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दादी क्यूट हैं. उम्र के लिहाज़ से कुछ नहीं सोचतीं. दादी क्रिएटिव हैं. दादी शायर भी हैं और सोशल मीडिया पर वायरल भी. ये सारी खूबियां है इंस्टाग्राम की रीलों पर दौड़ रही ‘दादी जी की रसोई’ वाली वायरल दादी (Viral Dadi) की.

कौन हैं ‘दादी जी की रसोई’ की दादी?

सोशल मीडिया आने के बाद से बहुतेरे लोगों की जिंदगी आसान हुई है. धीरे-धीरे बड़े-बुजुर्ग भी टेक्नॉलजी को अपनाने लगे हैं. ऐसे में स्क्रॉल करते वक़्त आपको कभी कुछ नया और कभी कुछ अलग टकराता रहता है. ठीक ऐसा ही एक अकाउंट है, विजय निश्चल दादी का. इनकी उम्र 85 साल है और ये अपना यूट्यूब चैनल चलाती हैं. इनकी रसोई के वायरल वीडियोज़ ने मशहूर ऐक्ट्रेस और लेखिका जोन कॉलिन्स के कहे को फिर से सच कर दिया है – ‘उम्र बस एक संख्या है’.

हमसे टकराए दादी की रेसपीज़ के कुछ वीडियोज़. उसमें दादी पास्ता और नाश्ता बनाने के आसान तरीके बता रही हैं. और, बहुत अलग अंदाज से. काफिये मिलाते हुए, तुकबंदियां करते हुए. शायरी और रेसपी, एक साथ. कहती हैं - “भटक गए रास्ता, नहीं मिला तुम्हे टेस्टी नास्ता, आओ खिलाए तम्हे वाइट सॉस पास्ता.”

इनके वीडियोज़ आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देंगे. दादी को इंस्टाग्राम पर लगभग 842k लोग फॉलो करते हैं. इन्होंने आपना अकाउंट अक्टूबर में शुरू किया था. तब से लेकर अब तक इन्होंने 44 वीडियो डाले हैं और लोगों से खूब प्यार बटोरा है. 

ये भी पढ़ें - बेंगलुरु वाले घर पहुंचे तो दादी ने उतारी नजर, रचिन रवींद्र का ये VIDEO देख सब खुश

इनका एगलेस केक का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आप पहले वीडियो देख लीजिए.

इस वीडियो में दादी कनाडा के रैपर-सिंगर ड्रेक के गाने के साथ कुकिंग करते हुए दिखीं. कहती हैं, “सुनेंगे हम ड्रेक, बनाएंगे हम एगलेस केक”

आप ही बताएं, भला ड्रेक के गाने के साथ कौन वाइब नहीं करेगा? वैसे दादी हमेशा ही कुछ नए अंदाज़ में शायरी करते हुए नज़र आती हैं. जैसे एक विडियो में दादी अपनी उम्र को लेकर बोलते हुए नज़र आईं - "नहीं पड़ेगी बुढ़ापे में झुर्री, खाओगे अगर तुम पानी पूरी".

इंटरनेट की जनता को दादी की रसोई और उनकी शायरी बहुत पसंद आ रही है. लोग कमेंट सेक्शन में दादी के हाथ का खाना खाने की अपनी खवाहिश रख रहे है. साथ ही दादी को कूल दादी का टैग दे रहे है. एक यूजर ने लिखा - 

"दादी के हाथ का कपकेक खाने में बहुत मज़ा आएगा." 


इंस्टाग्राम यूज़र अंशुमन का कहना है -

"दादी को देख कर चेहरे पर अपने आप स्माइल आ जाती है". वही कुछ यूजर दादी की रील में अपने दोस्तों को टैग करके बोल रहे है की रेसिपी सेव कर ले."

वैसे आपको शायर दादी कैसी लगी? क्या आपका भी मन है दादी के हाथ का खाना खाने का? हमें कॉमेंट करके बताइए.

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement