The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Video of sexual assault of gir...

'पापा बचाओ', जौनपुर यौन शोषण के वीडियो से हड़कंप, दलित लड़की से बदसलूकी करते दिखे आरोपी

आरोपियों ने लड़की से बदसलूकी करते हुए उसके लिए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया और गालियां दीं.

Advertisement
Video of sexual assault of girl goes viral on social media, Jaumpur police arrests 6
घटना के बारे में जानकारी देते जौनपुर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण. (फोटो- ट्विटर)
pic
प्रशांत सिंह
16 अगस्त 2023 (Updated: 16 अगस्त 2023, 23:34 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक दलित लड़की के यौन शोषण की घटना ने खलबली मचा दी है. इस घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसमें कुछ युवक लड़की के साथ जबरदस्ती करते दिख रहे हैं. उसके कपड़े फाड़ रहे हैं. लड़की खुद को बचाने के लिए मदद की गुहार कर रही है. छटपटा रही है. युवकों के हाथ जोड़ती है. ‘पापा बचाओ-बचाओ’ चिल्ला रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना 14 अगस्त की रात की बताई जा रही है जिसका वीडियो 16 अगस्त को सामने आया. मामला जिले के मछली शहर तहसील के एक गांव का है जहां पीड़िता अपने परिवार के साथ रहती है. उसकी मां ने पुलिस में दर्ज शिकायत में आरोप लगाते हुए कहा कि घटना की रात वो, उनकी बेटी और उनके पति बरामदे में सो रहे थे. आधी रात को 6 आरोपी उनकी बेटी को बंधक बनाकर पास के खेत में ले गए.

दैनिक भास्कर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता की मां ने बताया कि उनके परिवार की आरोपियों के परिवार से पुरानी रंजिश है. उसने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उनकी बेटी के साथ जबरदस्ती की. जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया और गालियां भी दीं. मां ने कहा कि बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर वो और गांव वाले मौके पर पहुंचे. लेकिन तब तक सभी आरोपी फरार हो गए थे.

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की. उसने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक जब पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए पहुंची, तो उन्होंने भागने की कोशिश की. इस दौरान 3 आरोपी बचने के लिए छत से कूद गए. जिससे उनके पैर में चोट आई है.

मामले को लेकर SP अजय पाल शर्मा ने बताया कि सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 504, 506 और एससी-एसटी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

वीडियो: दुनियादारी: ईरान में दरगाह पर बड़ा आतंकी हमला, इस्लामिक स्टेट, US, इजरायल का क्या कनेक्शन मिला?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement