The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • varanasi dead thief head stuck...

वाराणसी : चोर की दर्दनाक मौत, पूरी रात दरवाजे में फंसी रही गर्दन, तड़प-तड़पकर हुई मौत, फ़ोटो डरा देगी!

मृतक की जो तस्वीर सामने आई है, उसमें उसका धड़ दरवाजे के बाहर लटका दिख रहा है, जबकि सिर दरवाजे की दूसरी तरफ फंसा हुआ है.

Advertisement
thief head and body stuck at door death
दोनों तस्वीरें सांकेतिक हैं. (साभार- ट्विटर और Pixabay)
pic
दुष्यंत कुमार
28 नवंबर 2022 (Updated: 28 नवंबर 2022, 12:14 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

वाराणसी में एक पावरलूम में ‘चोरी’ करने आए युवक की दरवाजे पर ही मौत हो गई. घटना काफी अजीबोगरीब है. सोशल मीडिया पर मृतक की जो तस्वीर सामने आई है, उसमें उसका धड़ दरवाजे के बाहर लटका सा दिख रहा है, जबकि सिर दरवाजे की दूसरी तरफ फंसा हुआ है. बताया जा रहा है कि पावरलूम वाले कमरे में घुसने की कोशिश में चोर का सिर दरवाजे में फंस गया था जिसके कारण उसका दम घुटा, और उसकी मौत हो गई. लेकिन ऐसा हुआ कैसे ये फिलहाल साफ नहीं है. हम यहां शव की तस्वीर या वीडियो शेयर नहीं कर रहे. लेकिन इस लिंक पर जाकर इसे देखा जा सकता है. तस्वीरें विचलित कर सकती हैं, पाठकों-दर्शकों से विवेक अपेक्षित है.

दरवाजे में फंसा चोर, दम घुटने से मौत

मामला वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के ताड़ीखाना इलाके का है. लोगों ने दरवाजे पर चोर का फंसा हुआ शव देखा तो इलाके में शोर मच गया. जल्दी ही दरवाजे के बाहर भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों ने शव की तस्वीरें लेना और वीडियो बनाना शुरू कर दिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हैं. कहा जा रहा है कि चोर ना दरवाजे के अंदर जा पाया, ना ही फंसने पर पूरी तरह बाहर निकल पाया. उसका सिर किसी तरह दरवाजे के गेट पर ही फंस गया जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने अभी तक की जांच के आधार पर लिखी रिपोर्ट में चोरी की कोशिश का जिक्र नहीं किया है. हालांकि युवक की मौत की वजह दम घुटना ही बता रही है. पुलिस के मुताबिक छानबीन में पता चला है कि मृतक का नाम जावेद है. 22 साल का ये युवक अपनी पत्नी के साथ दानियालपुर इलाके में रहता था. स्थानीय लोगों का कहना है कि वो पहले भी चोरी की कोशिश में पकड़ा जा चुका था. शनिवार को पावरलूम में चोरी करने की उसकी कोशिश आखिरी साबित हुई. दरवाजे से अंदर घुसने की कोशिश में जावेद का सिर फंसा और वहीं उसका दम घुट गया.

भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक पावरलूम के मालिक निजाम ने बताया कि बीते दो दिनों से कमरा बंद था. निजाम का कहना है कि मृतक को कई बार चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा गया था. पुलिस ने जावेद का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट सामने आने के बाद ही साफ ही होगा कि जावेद की मौत कैसे हुई.

बेगूसराय में सुरंग बनाकर आए चोर यार्ड में खड़े रेल इंजन को चुरा ले गए

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement