The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Uttar pradesh unnav sub inspec...

पुलिस चौकी के बाहर सिर्फ अंडरवियर में बैठे थे दरोगा जी, सामने महिलाएं, वीडियो वायरल हो गया, फिर...

सोशल मीडिया पर उन्नाव के एक दरोगा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दरोगा जी चौकी के बाहर सिर्फ अंडरवियर में बैठे नजर आ रहे हैं. और सामने कई महिलाएं बैठी हुई हैं. इस मामले में उन्नाव के SP सिद्धार्थ शंकर मीणा ने जांच के आदेश दिए हैं. हालांकि, दरोगा ने खुद एक वीडियो जारी कर बताया है कि वो इस अवस्था में क्यों बैठे हुए थे?

Advertisement
Uttar pradesh unnav sub inspector sitting in underwear
उन्नाव के दरोगा जी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.
27 मई 2024 (Updated: 27 मई 2024, 12:29 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक दरोगा जी चौकी के बाहर सिर्फ अंडरवियर में बैठे नजर आ रहे हैं. सामने कई महिलाएं बैठी हैं. वीडियो में ऐसा नजर आ रहा है कि महिलाएं किसी धार्मिक कार्यक्रम के लिए बैठी हैं. उसी भीड़ में से किसी ने दरोगा का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. अब इसका असर ये हुआ कि दरोगा को लेकर कार्रवाई का आदेश जारी हुआ है. पूरा माजरा क्या है, बताते हैं विस्तार से.

आज तक से जुड़े सूरज सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला यूपी के उन्नाव का है. यहां अचलगंज थाना क्षेत्र में कोलुहागाढ़ा पुलिस चौकी है. इसी चौकी के ठीक सामने एक शिव मंदिर है. खबर की मानें तो यहां एक भागवत कथा चल रही थी. यही वजह है कि कई महिलाएं इसमें शामिल होने आई थीं. इन महिलाओं के ठीक सामने चौकी में दरोगा सिर्फ अंडरवियर पहने अपनी कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं. 29 सेकेंड के इस वीडियो में खबर से मिलता नजारा भी देखने को मिल रहा है.

किसी ने ये वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड किया तो दरोगा जी की मुश्किलें बढ़ गईं. वीडियो उन्नाव SP सिद्धार्थ शंकर मीणा तक पहुंचा. एसपी ने जांच के आदेश दे दिए. वायरल वीडियो में दिख रहे दरोगा की पहचान कोलुहागाढ़ा चौकी प्रभारी रामनिवास यादव के रूप में हुई.

ये भी पढ़ें - यूपी के दरोगा अपने ही थाने में हो गए अरेस्ट, कांड ही ऐसा किया था

दरोगा ने बताया ऐसी अवस्था में क्यों बैठे थे?

वायरल वीडियो को लेकर दरोगा से जब पूछा गया तो उन्होंने कुछ ये सफाई दी-

सुबह 9 बजे के करीब, मैं नहाने गया था, वहां खुले में नहाना पड़ता है. मैंने तौलिया और बनियान धोई, तभी लाइट चली गई. इसलिए मैं वापस आ गया और कुर्सी पर बैठ गया. सामने कलश यात्रा जाने वाली थी, कुछ महिलाएं आ जा रही थीं, तो कुछ बैठी हुई थीं. तभी किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया.

वहीं, जब लोगों ने सोशल मीडिया साइट X पर ये वीडियो शेयर किया तो उन्नाव पुलिस ने मामले में कार्रवाई की बात कही. 

वीडियो: यूपी पुलिस के दारोगा को खनन माफिया ने BJP के नाम पर बुरी तरह धमकाया, दारोगा जी कुछ ना कर सके

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement