The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • uttar pradesh hathras loader b...

हाथरस में बड़ा हादसा, तेरहवीं से लौट रहे लोगों की गाड़ी को बस ने मारी टक्कर, 15 की मौत

Hathras road accident: गाड़ी में 30 लोग सवार थे. घटना में घायल हुए चार लोगों को हालत गंभीर होने के कारण अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है.

Advertisement
uttar pradesh hathras loader bus accident twelve died
घटनास्थल पर पहुंचे जिलाधिकारी आशीष कुमार और पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल. (फोटो- इंडिया टुडे)
pic
प्रशांत सिंह
6 सितंबर 2024 (Published: 21:32 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के हाथरस में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां नेशनल हाईवे के पास खड़े मैक्स लोडर और रोडवेज बस की टक्कर होने से कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई है(Hathras accident). मृतकों में 4 बच्चे, 4 महिलाएं और 7 पुरुष हैं. दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है.

आजतक से जुड़े राजेश सिंघल की रिपोर्ट के मुताबिक घटना 6 सितंबर की शाम को आगरा-अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर हुई. यहां के नजदीकी गांव मीतई के पास मैक्स लोडर और रोडवेज बस के बीच टक्कर हो गई. जानकारी के अनुसार मैक्स लोडर में सवार लोग तेरहवीं का भोज खाकर वापस लौट रहे थे. तभी रास्ते में रोडवेज बस ने टक्कर मार दी.  

सूचना मिलने पर तुरंत जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. घटना के बारे में जानकारी देते हुए जिलाधिकारी आशीष कुमार ने बताया,

“ओवरटेक करने के कारण ये हादसा हुआ. 12 लोगों की मौत के बारे में हमें पता चला है. 16 लोग घायल हुए हैं, सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है.”

पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल ने बताया,

“गाड़ी में सवार लोग हाथरस के सासनी से आगरा के खंदौली जा रहे थे. सभी की पहचान की जा रही है. दोषी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.”

बताया जा रहा है कि गाड़ी में 30 लोग सवार थे. घटना में घायल हुए चार लोगों को हालत गंभीर होने के कारण अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. साथ ही प्रशासन को घायलों का बेहतर इलाज कराने के निर्देश दिए हैं. पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल, जिलाधिकारी आशीष कुमार, सीओ हिमांशु माथुर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद हैं.

वीडियो: हाथरस भगदड़: 'सब साजिश है', बाबा सूरजपाल के वकील एपी सिंह का दावा

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement