The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Uttar pradesh ghaziabad cleric...

UP: मौलवी ने छात्रा से कई बार किया रेप, चुप रहने के लिए धमकाया, वीडियो वायरल होने पर खुली बात

Ghaziabad में 32 वर्षीय जब्बार नाम के मौलवी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मौलवी पर आरोप है कि उसने एक छात्र का कई बार रेप किया.

Advertisement
Ghaziabad, Rape, Cleric
युवती से रेप मामले में मौलाना को पुलिस ने किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)
pic
रविराज भारद्वाज
12 मई 2024 (Updated: 12 मई 2024, 12:10 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक 32 वर्षीय जब्बार नाम के मौलवी (Ghaziabad Cleric) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मौलवी पर आरोप है कि उसने एक लड़की का कई बार रेप किया. साथ ही मौलवी पर आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करने की धमकी देने का भी आरोप लगा. मामला करीब दो साल पुराना बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद मामले का खुलासा हुआ.

न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक, मामला गाजियाबाद जिले में मसूरी थाना क्षेत्र का है. जहां दो साल पहले एक लड़की मौलवी जब्बार के यहां पढ़ने जाती थी. न्यूज एजेंसी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि आरोपी ने इस दौरान कथित तौर पर लड़की से रेप किया और वीडियो बना लिया. पुलिस के मुताबिक इसके बाद से वो लगातार युवती पर पर संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था. ऐसा नहीं करने पर आरोपी मौलवी, छात्रा को वीडियो लीक करने की धमकी देता था.

ये भी पढ़ें: पति से झगड़े के बाद बेटी को जंगल में छोड़ आई मां, 4 दिन बाद मिला शव

गाजियाबाद ग्रामीण क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त (DCP) विवेक चंद्र यादव ने PTI को बताया कि इस मामले का वीडियो गांव में सार्वजनिक हो गया. जिसके बाद गांव वालों ने पीड़िता के माता-पिता को इस बारे में जानकारी दी. तब पीड़िता के परिजनों की तरफ से मौलवी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई.

DCP ने न्यूज PTI को बताया,

“शिकायत के आधार पर, हमने ज़ब्बार के खिलाफ IPC की धारा 376 (रेप), 328 (अपराध करने के इरादे से नशीला पदार्थ देना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस साथ ही ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया या किसी और ने उसे अपलोड किया था. ”

मस्जिद छोड़कर चला गया था मौलवी

वहीं दैनिक भास्कर में छपी खबर के मुताबिक पुलिस ने बताया कि आरोपी जब्बार मूल रूप से मेरठ में सरधना इलाके का रहने वाला है और इस समय वो गाजियाबाद के लोनी इलाके में रह रहा था. इस घटना के कुछ दिनों बाद ही जब्बार वहां के मस्जिद से चला गया था. आरोपी के मोबाइल से पुलिस को लड़की से रेप की क्लिप मिली है, जो करीब ढाई मिनट की है.

पुलिस ने साथ ही बताया कि मौलवी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है और पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है.

वीडियो: गांव की लड़कियों ने घूंघट, लव, अरेंज मैरेज पर क्या-क्या बताया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement