The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Uttar pradesh Bijnor BJP Leade...

बीजेपी नेता के बेटे ने बूढ़े शख्स के साथ की मारपीट, नेता जी बोले- 'बहन की खातिर...'

Uttar Pradesh के Bijnor का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स बूढ़े व्यक्ति को थप्पड़ मारता दिख रहा है.

Advertisement
BJP Leader, BJP leader son viral video, Bijnore
बीजेपी नेता के बेटे ने की मारपीट (फोटो: X/nabilajamal)
pic
रविराज भारद्वाज
26 जुलाई 2024 (Published: 15:14 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स बूढ़े व्यक्ति को थप्पड़ मारता दिख रहा है. वो भी कई बार. उसकी बदतमीजी यहीं नहीं रुकती. वो घर में मौजूद एक वृद्ध महिला के साथ भी बदसलूकी भी करता है. सामने आई जानकारी के मुताबिक जो व्यक्ति ये करतूत कर रहा है वो पेशे से डॉक्टर है. उसके पिता उत्तर प्रदेश बीजेपी के नेता हैं और मां नगरपालिका अध्यक्ष. 

घटना 23 जुलाई को सुबह करीब 11 बजे की बताई जा रही है. जब भाजपा नेता बीरबल सिंह का बेटा और आरोपी डॉक्टर अभिनव सिंह एक बुजुर्ग के घर में घुस आता है. उस वक़्त बुजुर्ग और बुजुर्ग की पत्नी अपने घर पर अकेले थे. वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी डॉक्टर अभिनव सिंह पहले घर में घुसकर बातचीत करता है, और फिर अचानक से बुजुर्ग के साथ गाली गलौच और हाथापाई शुरू कर देता है. बीच-बचाव करने के लिए बुजुर्ग की पत्नी अंदर से निकलकर बाहर आती हैं, उनके साथ भी डॉक्टर बदसलूकी करता है. वीडियो में आरोपी उनका भी हाथ मोड़ते हुए दिखाई देता है. इसके बाद भी आरोपी बुजुर्ग को कई बार थप्पड़ मारता है.

पूरी घटना के बाद कुछ लोग आते हैं और आरोपी अभिनव सिंह को रोकने की कोशिश करते हैं. लेकिन डॉक्टर फिर भी उन्होंने मारने की कोशिश करता रहता है. पूरी घटना घर में लगे CCTV कैमरे में कैद हो जाती है. हालांकि इस घटना के पीछे आखिर वजह क्या थी,  इस बारे में सीधे कोई जानकारी नहीं मिली है. 

आरोपी के पिता का चौंकाने वाला बयान

इस पूरी घटना को लेकर आरोपी डॉक्टर के पिता और बीजेपी नेता डॉ बीरबल सिंह का बयान आया है. उन्होंने कहा,

“ये घटना काफी दुखद है. जो भी हुआ है वो मेरे लिए पीड़ादायक है. ये घटना अचानक हुई है. मेरा बेटा अपने क्लीनिक जा रहा था.जिनके साथ ये घटना हुई वो हमारे पड़ोसी हैं और रिश्तेदार भी. पीड़ित बुजुर्ग के बेटे से हमारी भांजी की शादी हुई है. जो कि लगभग दो साल से अपने मायके में रह रही है. और डॉक्टर अपनी उसी बहन (Cousin Sister) को लेकर पीड़ित दंपत्ति के घर गया था. वो उन्हें समझाने के लिए गया था ताकि लड़के के परिवार वाले उसकी बहन के बारे में चिंता करें.”

उन्होंने आगे कहा,

“अभिनव ने उनसे ये भी कहा कि उन्हें उसके फूफा (लड़की के पिता) से माफी मांगनी चाहिए. लेकिन बुजुर्ग ये सब सुनकर भड़क गए. उन्होंने मेरे बेटे से कहा कि उनको क्यों माफी मांगनी चाहिए. ये बात सुन मेरे बेटे को गुस्सा आ गया. यंग लड़का था उसे अपनी बहन की पीड़ा बर्दाश्त नहीं हुई और इसी वजह ये घटना घटित हो गई. अभिनव की मां भी नगर पालिका अध्यक्ष है ऐसे में ये घटना हमें राजनीतिक तौर पर बदनाम करने की साजिश भी हो सकती है.”

अब आरोपी डॉक्टर साहब के पिता जो राजनेता भी हैं, उन्होंने इस घटना को बड़े ही राजनीतिक तरीके से जस्टिफाई कर दिया. 

घटना को लेकर पीड़ित ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. इस पर पुलिस का बयान भी सामने आया है. CO सिटी संग्राम सिंह ने बताया कि 24 तारीख को एक वृद्ध व्यक्ति ने अभ्रदता और मारपीट को लेकर एक व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी थी. आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

वीडियो: धनंजय सिंह की पत्नी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement