The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • up two teenagers listening son...

रेलवे ट्रैक पर कान में ईयरफोन लगाकर गाना सुन रहे थे दो लड़के, ट्रेन कब आई पता ही नहीं चला, दोनों की मौत

Ghazipur में ट्रेन की चपेट में आने से दो युवक की मौत हो गई. दोनों ने ईयरफोन लगाए थे जिसकी वजह से ट्रेन आने का पता ही नहीं चला.

Advertisement
up two teenagers listening songs earphones on railway track hit by train in ghazipur
उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में ट्रेन की चपेट में आने से दो नाबालिग लड़कों की मौत हो गई. (साकेंतिक तस्वीर-आजतक)
pic
सचेंद्र प्रताप सिंह
22 जुलाई 2024 (Published: 20:13 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में ट्रेन से कटकर दो नाबालिग की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि दोनों युवक रेलवे ट्रैक पर बैठे थे. दोनों कान में ईयरफोन लगाकर गाना सुन रहे थे. उन्हें ट्रैक पर ट्रेन आने का पता ही नहीं चला. ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक ये हादसा रविवार, 21 जुलाई की शाम को हुआ. गाजीपुर में रजदेपुर के रहने वाले समीर जिसकी उम्र 15 साल थी और 16 साल के जाकिर अहमद कान में ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर बैठे हुए थे. तभी ट्रेन आ गई. हादसे में दोनों की जान चली गई.

कोतवाली पुलिस स्टेशन के SHO दीनदयाल पांडेय ने बताया कि दोनों युवकों को ईयरफोन लगाने के कारण दोनों को ट्रेन का हॉर्न सुनाई नहीं दिया. दोनों ट्रैक पर बैठे-बैठे ही ट्रेन के नीचे दब गए. और दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. समीर और जाकिर के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. SHO दीनदयाल पांडेय ने बताया कि दोनों युवकों समीर और जाकिर के परिजनों को इस हादसे की सूचना दे दी गई है.

ये भी पढ़ें- यूपी के गोंडा में बड़ा रेल हादसा, चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतरे, चार की मौत

इससे पहले बीती 1 मई को रुड़की में इंजीनियरिंग छात्रा की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी. बताया गया कि छात्रा रेलवे ट्रैक पर इंस्टाग्राम के लिए रील बनाने गई थी. छात्रा रील के लिए वीडियो शूट कर रही थी, उसी दौरान दूसरी ओर से ट्रेन आ गई. छात्रा को ट्रेन आने का पता ही नहीं चला और वो ट्रेन की चपेट में आ गई. इस हादसे में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक मृतक छात्रा का नाम वैशाली था. वह हरिद्वार के हरिपुर टोंगिया बुग्गावाला इलाके की रहने वाली थी. वैशाली अपने मामा के घर पर रहकर कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, रुड़की (COER) में पढ़ती थी.

वीडियो: 3 बोगी अचानक पटरी से उतरी, बिहार के बक्सर में नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन हादसा कैसे हो गया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement