The Lallantop
Advertisement

प्रिंसिपल साहिबा स्कूल में फेशियल करा रही थीं, टीचर वीडियो बनाने लगीं तो दांत काट लिया

पीड़ित Teacher ने Principal पर मारपीट के आरोप लगाए हैं (UP principal facial case). ये भी कहा जा रहा है कि प्रिंसिपल, टीचर के पीछे भागीं, उन्हें मारा और उनका हाथ भी काट लिया.

Advertisement
School principle facial bites teacher
वायरल वीडियो के स्क्रीनशॉट (Image: X)
19 अप्रैल 2024 (Updated: 19 अप्रैल 2024, 14:39 IST)
Updated: 19 अप्रैल 2024 14:39 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

स्कूल में बच्चों को पढ़ाने के लिए टीचर (school teacher) होते हैं. स्कूल संभालने के लिए एक प्रिंसिपल (principal). लेकिन एक वायरल वीडियो (up school viral video) में अलग ही मामला देखने को मिल रहा है. उत्तर प्रदेश (UP) के एक स्कूल के किचन में प्रिंसिपल बैठकर बाकायदा फेशियल करवाती दिख रही हैं. यही नहीं जब एक टीचर इसका वीडियो बनाने पहुंचीं तो प्रिंसिपल ने जो किया वो अलग ही कहानी है.

NDTV की खबर के मुताबिक मामला उत्तर प्रदेश के बीघापुर इलाके का है. जहां एक प्राइमरी स्कूल की प्रिंसिपल बच्चों को पढ़ाने के बजाय किचन में फेशियल करवा रही थीं. जिसका वीडियो बनाने वहां की टीचर (Assistant Teacher) पहुंच गईं, वीडियो वायरल भी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूल टीचर दरवाजा खोलकर किचन में दाखिल होती हैं, जहां प्रिंसिपल कुर्सी में बैठी होती हैं. साथ फेशियल करने वाली महिला भी थी. टीचर को वीडियो बनाता देख प्रिंसिपल, टीचर की तरफ लपकती हैं. पहले वीडियो देखिए फिर आगे बात करते हैं.

जिसके बाद टीचर ने प्रिंसिपल पर मारपीट के आरोप लगाए हैं. ये भी कहा जा रहा है कि प्रिंसिपल टीचर के पीछे भागीं, उन्हें मारा यहां तक उनके हाथ में काट भी लिया. टीचर ने हाथ पर काटने का वीडियो भी सोशल मीडिया में पोस्ट किया है. ये भी आरोप लगाए जा रहे हैं कि प्रिंसिपल ने टीचर को ईंट से मारा. 

ये भी पढ़ें: रेगिस्तान वाले दुबई में ऐसी बारिश पहले न देखी होगी; सड़क, घर, एयरपोर्ट सब पानी में

पीड़ित टीचर ने ये भी आरोप लगाए हैं कि प्रिंसिपल ने उनका फोन तोड़ दिया. साथ ही कहा कि धमकी भी दी कि उन्हें स्कूल में घुसने नहीं देंगे.

फिलहाल मामला पुलिस तक जा पहुंचा है. जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. मामले की जांच की जा रही है. जिले के बीएसए ने मामले की जांच बीईओ को सौंप दी है. हिन्दुस्तान की खबर के मुताबिक फिलहाल प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया है. 

वीडियो: Bilaspur : टीचर ने स्कूल में पी शराब, वीडियो वायरल हो गया

thumbnail

Advertisement

Advertisement