The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • up noida fighting over dog in ...

लिफ्ट में कुत्ता ले जाने पर बहस हुई, महिला ने पूर्व IAS को थप्पड़ जड़ दिया, वीडियो वायरल

महिला और रिटायर्ड IAS के बीच मारपीट इतनी बढ़ गई कि पुलिस की टीम वहां पहुंच गई.

Advertisement
A retired IAS and a woman fought over dog in a posh society in Noida, Uttar Pradesh.
महिला और रिटायर्ड IAS के बीच थप्पड़बाजी का वीडियो वायरल (फोटो क्रेडिट -X)
pic
प्रज्ञा
31 अक्तूबर 2023 (Published: 14:40 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बीते कुछ समय में कुत्तों को लेकर आपने खबरें खूब पढ़ी होगी. ‘कुत्ता घुमाने को लेकर झगड़ा’, ‘कुत्तों ने आतंक मचाया’ या ‘लिफ्ट में कुत्ता ले जाने के लिए झगड़ा’ टाइप की खबरें. उत्तर प्रदेश के नोएडा में कुत्ते को लेकर ऐसा ही एक विवाद फिर से सामने आया है. एक सोसायटी की लिफ्ट के अंदर कुत्ते को ले जाने के लिए रिटायर्ड IAS और एक दंपती के बीच मारपीट हो गई. कुत्ते को लेकर हुई बहस इतनी बढ़ गई कि पूर्व IAS ने महिला को थप्पड़ जड़ दिया. इधर महिला के पति ने गुस्से में आकर पूर्व अधिकारी से मारपीट की.

ये घटना नोएडा सेक्टर-108 की पार्क्स लॉरिएट सोसायटी की है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इसमें दिख रहा है कि एक महिला अपने साथ कुत्ते को लिफ्ट में ले जाना चाह रही थी. लेकिन सोसाइटी में रहने वाले रिटायर्ड IAS आरपी गुप्ता ने इस पर आपत्ति जताई. उन्होंने महिला को कुत्ता लिफ्ट में ले जाने के लिए मना कर दिया. इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई.

ये भी पढ़ें- कुत्ते को पॉटी करा रही थी, महिला ने टोका तो उस पर कुत्ता छोड़ा दिया

बहस इतनी बढ़ गई कि जब आरपी गुप्ता ने जेब से अपना मोबाइल निकाला तो महिला ने उनका फोन छीन लिया. इसके बाद विवाद अगले चरण में पहुंच गया. आरपी गुप्ता ने महिला को थप्पड़ जड़ दिया. दोनों एक दूसरे को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दिए. थोड़ी देर में महिला का पति भी वहां आ गया. उन्होंने आरपी गुप्ता से मारपीट की. ये पूरी घटना लिफ्ट में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई.

दोनों पक्ष में समझौता हो गया

इंडिया टुडे से जुड़े भूपेंद्र चौधरी की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना की सूचना मिलने पर सेक्टर-39 थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई है. दोनों ने आपसी समझौता कर लिया है.

ये भी पढ़ें- कुत्ते के काटने से बच्चे की मौत का मामला

लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने को लेकर ये कोई पहला विवाद नहीं है. नोएडा की हाईराइज सोसायटी में अक्सर इस तरह के मामले देखने को मिलते हैं. इससे पहले गौर सिटी के 7th एवेन्यू सोसाइटी से भी एक ऐसा ही मामला आया था. यहां एक लड़का लिफ्ट में अपने कुत्ते के साथ जाने की कोशिश करता है. ऐसे में पहले से ही लिफ्ट में मौजूद एक बच्चा कुत्ते को देखकर रोने लगता है.

इसके कारण वहां मौजूद गार्ड ने कुत्ते के मालिक से दूसरी लिफ्ट में जाने के लिए कहा. लेकिन युवक कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने की जिद करता रहा. गार्ड की बात नहीं मानने पर वहां मौजूद एक महिला ने भी मालिक को समझाने की कोशिश की. उसे दूसरी लिफ्ट से जाने के लिए कहा. लेकिन लड़के ने महिला की बात भी नहीं मानी और उनसे बहस करने लगा.

ये भी पढ़ें- कुत्ते का पोस्टर हटाया तो महिला ने आदमी का कॉलर पकड़ लिया

वीडियो: नोएडा में लिफ्ट से खींचकर हाउस हेल्प को पीटते वायरल वीडियो की पूरी कहानी

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement