The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • UP man trying to hold bride di...

शादी होने ही वाली थी कि दूल्हे ने दुल्हन को गोद में उठा लिया, उसके बाद तो...

घंटों समझाते रहे घरवाले, बारातियों को अलग कमरे में बैठाया गया.

Advertisement
UP sambhal
शांति भंग के लिए दो लोगों पर चालान भी किया गया. (File Photo: India Today)
pic
राजविक्रम
15 मार्च 2024 (Updated: 15 मार्च 2024, 10:18 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal, UP) में दुल्हन को गोद में उठाने की कोशिश करना दूल्हे को उल्टा पड़ गया. दूल्हे की ये हरकत दुल्हन को पसंद नहीं आई. जिस पर दुल्हन ने आपत्ति जताई और नाराज होकर शादी करने से भी इंकार कर दिया. परिवार वाले शादी न करने की जिद पर अड़ी दुल्हन को समझाने की कोशिश करते रहे. लेकिन दुल्हन नहीं मानी. मामला बढ़ा तो पुलिस तक को आना पड़ा. 

India Today  से जुड़े अभिनव माथुर की रिपोर्ट के मुताबिक मामला संभल के ऐंचोड़ा कंबोह थाना क्षेत्र का है. जहां के सतुपुरा गांव से 13 मार्च को सकतपुर गांव बारात गई थी. गाजे-बाजे के साथ बारात का स्वागत भी किया गया. फिर दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर पहुंचे. तभी दूल्हा-दुल्हन को गोद में उठाने की कोशिश करने लगा. जिससे नाराज दुल्हन ने शादी करने से ही इंकार कर दिया. 

लोगों के मनाने पर भी वो नहीं मानी. इस सब में दोनों पक्षों के बीच बहस भी हुई. बहस ऐसी कि मौके पर पुलिस को आना पड़ा. पुलिस के आने के बाद दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की गई. लेकिन फिर भी बात नहीं बनी.

इसके बाद बारातियों के बारात वापस ले जाने की नौबत आ गई. अमर उजाला की खबर के मुताबिक बारातियों को दुल्हन पक्ष को 2.87 लाख रुपए भी लौटाने पड़े. जो उन्होंने शादी में खर्च किए थे. साथ ही दहेज में दिया सामन भी वापस करना पड़ा.

ये भी पढ़ें: हाउसिंग सोसायटी के स्विमिंग पूल में डूबने से बच्चे की मौत, वीडियो मां-बाप को परेशान करने वाला

पुलिस ने क्या कहा?

मामले में ऐंचोड़ा कंबोह थाना प्रभारी ने बताया कि शादी समारोह में विवाद की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को बैठाकर बात की, समझाने की कोशिश की. लेकिन कोई आपसी समझौता नहीं बन पाया. 

वहीं सीओ असमोली संतोष सिंह का कहना है कि समारोह में हुए विवाद से शांति भंग हुई थी. जिसके लिए दो लोगों पर चालान भी किया गया. 

वीडियो: UP चुनाव: मेरठ की हस्तिनापुर सीट से पश्चिमी उत्तर प्रदेश की राजनीति समझिए

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement