The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • up mahoba viral video petrol p...

पेट्रोल भरवाने पहुंचे BJP विधायक को रोका, फिर बोला- "आपको वोट दिया अब मेरी शादी कराओ"

यूपी के महोबा में एक शख्स बीजेपी विधायक बृजभूषण राजपूत के सामने अपने एक वोट की कीमत ‘वसूलने’ पहुंच गया. कहने लगा कि अजी, हमने आपको वोट दिया है, अब आप मेरी शादी करवाओ.

Advertisement
up mahoba viral video petrol pump employee requested bjp mla brijbhushan rajput to get married
यूपी के महोबा में बीजेपी विधायक से पेट्रोल पंप कर्मचारी ने शादी कराने की रिक्वेस्ट कर डाली. (तस्वीर:सोशल मीडिया)
pic
शुभम सिंह
16 अक्तूबर 2024 (Published: 24:01 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

लोकतंत्र में एक-एक वोट की कीमत होती है. यूपी के महोबा में एक शख्स ने बीजेपी विधायक बृजभूषण राजपूत को ये बहुत अच्छे से समझाया और जताया. वो विधायक के सामने अपने एक वोट की कीमत ‘वसूलने’ पहुंच गया. कहने लगा, अजी हमने आपको वोट दिया है, अब आप मेरी शादी करवाओ. विधायक ने उस व्यक्ति से उसकी तनख्वाह, पसंद-नापसंद के बारे में पूछा. और फिर उसे वही दिया, जो नेतागण जनता से मुखातिब होने पर अक्सर देते हैं, आश्वासन. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

पेट्रोल पंप कर्मी शादी नहीं हो पाने से दुखी

आजतक के नाहिद अंसारी की रिपोर्ट के अनुसार, महोबा के चरखारी से विधायक बृजभूषण राजपूत एक पेट्रोल पंप पर अपनी गाड़ी में तेल भरवाने पहुंचे थे. विधायक को देख पेट्रोल पंप का एक कर्मचारी अपना काम छोड़कर विधायक बृजभूषण के पास पहुंचा. उसने विधायक को अपनी समस्या बताई. कहा कि वो अपनी शादी नहीं हो पाने के कारण दुखी है. और इसके बाद उसने अपनी शादी कराने की दरख्वास्त कर डाली. 

इस पर विधायक बृजभूषण राजपूत ने पेट्रोल पंप कर्मचारी से उससे पूछा, “आपने हम ही को क्यों चुना शादी के लिए?” तो उसने बताया कि वो उनके खिलाफ चुनाव लड़े गोस्वामी जी से भी ये डिमांड कर चुका है. इस पर बृजभूषण राजपूत ने कहा, "जो लड़की आपके भाग्य में होगी वो आपको मिले, ऐसी मैं महादेव से कामना करता हूं और क्योेंकि आपने मुझे वोट दिया है तो मैं आपके लिए प्रयास करूंगा."

यह भी पढ़ें:कौन हैं सुरिंदर सिंह जिन्हें उमर अब्दुल्ला ने J&K का डिप्टी CM बनाया है?

‘अरे आप तो करोड़पति हैं’

पेट्रोल पंप कर्मी से विधायक ने उसका सोशल स्टेटस भी जाना. पूछा कि उसकी तनख्वाह कितनी है और कितनी जमीनें हैं. इस पर उसने बताया कि उसकी तनख्वाह 6 हज़ार रुपये महीना है और उसके पास 13 बीघा जमीन है. विधायक ने कहा कि तब तो आप काफी अमीर आदमी हैं. उन्होंने निश्चित ही उसके लिए एक लड़की ढूंढने का आश्वासन दिया है.

वीडियो: खर्चा पानी: 31 साल में पहली बार दिल्‍ली सरकार को हुआ घाटा, क्या सैलरी में दिक्कत आएगी?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement