The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • UP girl Murders Her Alleged St...

'पीछा कर-कर के परेशान कर रखा था...' लड़की ने दोस्त के साथ मिलकर मर्डर कर दिया

पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान रानी ने बताया कि नीतीश उससे ‘एकतरफ़ा प्यार’ करता था. लेकिन उसने नीतीश के प्रपोज़ल को ठुकरा दिया था. इसलिए नीतीश ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया और उसे कई बार रास्ते में रोकने लगा.

Advertisement
Girl Murders Her Alleged Stalker With Boyfriends Help
मृतक के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर - PTI)
pic
हरीश
28 सितंबर 2024 (Updated: 28 सितंबर 2024, 15:52 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के ग़ाज़ियाबाद ज़िले में एक युवती पर अपने दोस्त के साथ मिलकर एक युवक की हत्या का आरोप लगा है (Woman murders Stalker with friend). पुलिस ने दोनों को गिरफ़्तार कर लिया है. पूछताछ के दौरान युवती ने पुलिस को बताया कि युवक उसका पीछा करता था. लड़की ने कहा कि वो अपने दोस्त से शादी करना चाहती थी, इसीलिए उसने हत्या कर दी. पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

घटना ग़ाज़ियाबाद के महाराजपुर इलाक़े की है. न्यूज़ एजेंसी PTI की ख़बर के मुताबिक़, मृतक का नाम नीतीश शर्मा है. 27 सितंबर की देर रात उसका शव मिला. मृतक के पिता किशोर शर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया कि उनके बेटे की हत्या 20 साल की रानी और उसके साथी 22 साल के राजू थापा ने की है. पुलिस ने बताया कि दोनों ने कथित तौर पर पीड़ित के सीने में चाकू से हमला कर दिया. इससे उसकी मौत हो गई.

मामले में साहिबाबाद के ACP रजनीश उपाध्याय भी प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने बताया कि रानी और थापा ने हत्या की बात क़ुबूल कर ली है.  पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान रानी ने बताया कि नीतीश उससे ‘एकतरफ़ा प्यार’ करता था. लेकिन उसने नीतीश के प्रपोज़ल को ठुकरा दिया था. इसलिए नीतीश ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया और उसे कई बार रास्ते में रोकने लगा.

ये भी पढ़ें - एकतरफा प्यार में लड़की पर फेंका था तेजाब, 10 साल बाद भाइयों ने कुल्हाड़ी से काट कर मार डाला

रानी ने पुलिस को आगे बताया,

वो कई बार मुझे रास्ते में रोक लेता था. मैं राजू थापा से शादी करना चाहती थी, इसलिए हमने उसे मार डाला.

पुलिस ने बताया कि दोनों के ख़िलाफ़ भारतीय न्याय संहिता (BNS) की धारा 103 (1) (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है. मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे जांच की जा रही है.

वीडियो: कवर्धा हत्याकांड में सीएम का बड़ा एक्शन, एसपी अभिषेक पल्लव समेत कलेक्टर का ट्रांसफर

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement