The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • UP Ghaziabad: big disclosure i...

प्रॉपर्टी के लिए महिला ने रच दी गैंगरेप की झूठी कहानी, गाजियाबाद पुलिस ने बताया

दोस्तों के साथ मिलकर रची 5 लोगों को गैंगरेप में फंसाने की साजिश

Advertisement
Ghaziabad-gangrape-disclosure
महिला ने 5 लोगों को फंसाने के लिए दोस्त के साथ मिलकर रची थी साजिश | फोटो : ट्विटर/गाजियाबाद पुलिस
pic
अभय शर्मा
20 अक्तूबर 2022 (Updated: 20 अक्तूबर 2022, 23:41 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गाजियाबाद (Ghaziabad) में मंगलवार, 18 अक्टूबर की रात एक ऐसी वारदात हुई जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. देर रात यहां नंदग्राम इलाके में सड़क किनारे एक महिला मिली, उसके शरीर पर चोट के कुछ निशान थे. पूछताछ में महिला ने बताया कि वो दिल्ली के नंद नगरी की रहने वाली है और एक दिन पहले गाजियाबाद में अपने भाई के यहां जन्मदिन मनाने आई थी.

महिला ने आगे बताया,

वापस जाने के लिए उसके भाई ने उसे गाजियाबाद के एक बस स्टैंड पर बस पकड़ने के लिए छोड़ दिया. तभी स्कॉर्पियो में आए 5 लोगों ने उसे किडनैप किया और उसके साथ गैंगरेप किया. पांचों आरोपियों को वो जानती है, उनके साथ उसका प्रॉपर्टी विवाद चला रहा है.

इस तरह की खबरें भी आईं कि रेप के बाद पीड़िता के गुप्तांगों में रॉड घुसाई गई. हालांकि, गाजियाबाद पुलिस ने इस बात से इनकार किया.

घटना हिला देने वाली थी तो पुलिस ने तुरंत पीड़ित महिला को जिला अस्पताल ले गई. लेकिन, महिला ने मेडिकल कराने के लिए मना कर दिया. इसके बाद डॉक्टर्स ने महिला को मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर करने की बात कही. लेकिन, महिला ने इसका भी विरोध किया और खुद को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर करने को कहा. फिर महिला को जीटीबी अस्पताल ले जाकर उसका इलाज कराया गया.

उधर, गाजियाबाद पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर FIR दर्ज कर 4 आरोपियों को हिरासत में लिया. पकड़े गए आरोपियों ने भी पुलिस को बताया कि पीड़ित महिला के साथ उनका प्रॉपर्टी को लेकर पुराना विवाद चल रहा है, इसे लेकर कोर्ट में केस भी चल रहा है. विवादित प्रॉपर्टी 50 लाख रुपए से ज्यादा की बताई जा रही है. आरोपियों का ये भी कहना था कि उन्होंने महिला के साथ रेप नहीं किया. 

पुलिस की जांच में मामला खुल गया

पुलिस ने एक टीम बनाकर मामले की जांच शुरू की. पीड़ित महिला, आरोपियों और महिला के कुछ करीबियों की मोबाइल लोकेशन निकाली गई. आईजी मेरठ जोन प्रवीण कुमार ने मीडिया को बताया कि जांच के दौरान पीड़ित महिला के एक करीबी आजाद नामक शख्स पर शक हुआ.

आईजी प्रवीण कुमार ने आगे बताया,

इस पूरे मामले में जांच के दौरान पता चला कि आजाद का मोबाइल भी घटना के बाद से बंद आ रहा है. पुलिस ने इसके बारे में और गहराई से जांच की तो घटना के दौरान उसके मोबाइल की लोकेशन घटनास्थल के आसपास ही मिली. ये भी पता चला कि घटना की साजिश रचने के लिए उसने कई लोगों से संपर्क किया था. आजाद के पकड़े जाने के बाद उसने स्वीकार किया कि महिला का आरोपियों के साथ प्रोपर्टी का विवाद चल रहा है और प्रॉपर्टी के लिए ही उसने महिला के साथ मिलकर ये साजिश रची थी.

आजाद के मुताबिक महिला चाहती थी कि आरोपी जेल चले जाएं. पुलिस के मुताबिक इस काम में आजाद की मदद उसके दोस्त गौरव और अफजल ने की थी. पुलिस ने आजाद, गौरव और अफजल को गिरफ्तार कर लिया है. साजिश रचने में इन लोगों के द्वारा इस्तेमाल की गई आल्टो कार को भी गाजियाबाद पुलिस ने बरामद कर लिया है.

वीडियो देखें: गाजियाबाद पुलिस ने डॉक्टर की पोल खोली, कहा- खुद ही रचा था पूरा ड्रामा

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement