The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • unnatural sex with cow caught ...

कानपुर में गाय का यौन उत्पीड़न करता दिखा शख्स, CCTV कैमरे में कैद हुई घटिया हरकत

पुलिस ने आरोपी बृजेश कुमार मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Kanpur man caught on CCTV having sex with cow, arrested later by police
आरोपी बृजेश मिश्रा (लाल घेरे में) पुलिस की गिरफ्त में. दाईं तस्वीर सांकेतिक है. (पीटीआई और आजतक)
pic
प्रशांत सिंह
7 जुलाई 2023 (Updated: 7 जुलाई 2023, 24:09 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश पुलिस ने गाय के साथ अप्राकृतिक सेक्स करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम बृजेश कुमार मिश्रा बताया गया है. आरोपी की इस हरकत का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें वो एक गाय का शोषण करता दिख रहा है. बृजेश कुमार मिश्रा की इस हरकत से स्थानीय लोगों से लेकर सोशल मीडिया तक गुस्सा देखने को मिल रहा है.

ट्विटर पर आरोपी का फुटेज वायरल है. कई लोगों ने इसे शेयर किया है. खुद को स्वतंत्र पत्रकार बताने वाले सत्य प्रकाश भारती ने वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि वीडियो कानपुर के गुजैनी थाना क्षेत्र का है. सत्य प्रकाश ने लिखा,

"गाय के साथ सेक्स करते बृजेश कुमार मिश्रा कैमरे कैद हुआ. सनातन धर्म के मुताबिक गाय पूज्य है और उसे माता कहते हैं."

आगे बताया गया कि वीडियो वायरल हुआ तो शासन-प्रशासन हरकत में आया. आरोपी ब्रजेश कुमार मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं मामले पर बोलते हुए कानपुर के ज्वाइंट कमिश्नर ने बताया,

“57 वर्षीय अभियुक्त ब्रजेश मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है. IPC की धारा 377 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है. हमें जांच में कुछ वीडियो और फुटेज मिले हैं. जिनमें अलग-अलग प्रकार के कई जानवरों के साथ ब्रजेश मिश्रा को सेक्स करते देखा गया है.”

ज्वाइंट कमिश्नर ने आगे बताया कि अभी तक की जांच में पता चला है कि आरोपी मानसिक रूप से असंतुलित भी है. हालांकि इसके लिए आरोपी का मेडिकल, न्यूरोलॉजिकल और मेंटल चेकअप कराया जाएगा. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

भोपाल में अन-नैचुरल सेक्स

इससे पहले मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के हनुमानगंज इलाके से 27 जून को गाय के साथ अन-नैचुरल सेक्स करने का मामला सामने आया था. इस घटना का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसके बाद हिंदू संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था. घटना को लेकर अज्ञात युवक के खिलाफ IPC की धारा 377 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया था. वहीं राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था जैसे हम धरती को अपनी मां मानते हैं, वैसे ही हम गायों को भी अपनी मां मानते हैं. मंत्री ने कहा था कि ऐसी घटना दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है.

वीडियो: यूपी में का बा… फेम सिंगर नेहा सिंह राठौड़ पर MP पेशाब कांड में FIR क्यों हो गई?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement